अधिकारियों ने की अनदेखी, नाराज शख्स ने ऑफिस में फैला दिए खटमल

शख्स ने एक दिन उस ऑफिस में जाकर खटमल फैला दिए. इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई और पूरे ऑफिस को बंद करना पड़ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली: सरकारी अधिकारियों से काम कराना हमेशा ही टेढ़ी खीर रहा है फिर चाहे भारत हो या फिर कहीं और. कई बार सरकारी अधिकारियों की अनदेखी से लोग नाराज हो जाते हैं और विरोध करने का अजीबो-गरीब फैसला कर लेते हैं. दरअसल हुआ यह कि शख्स सरकारी ऑफिस में मदद मांगने गया था लेकिन अधिकारी उसकी अनदेखी कर रहे थे. इस बात से परेशान उस शख्स ने एक दिन उस ऑफिस में जाकर खटमल फैला दिए. इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई और पूरे ऑफिस को बंद करना पड़ गया.

यह घटना अगुस्ता शहर की है. खटमल को भगाने के लिए विशेषज्ञों की मदद लेनी पड़ गई.  वहां के खबर के मुताबिक एक वह शख्स सिटी सेंटर ऑफिस में शिकायत लेकर आया था कि उसके अपार्टमेंट में खटमल हो गए हैं जिससे वह काफी परेशान है. लेकिन वहां पर उसकी मदद देने से मना कर दिया तो इस बात पर उसे गुस्सा आ गया. उसने अचानक एक कप निकाला और काउंटर फेंक दिया जिससे करीब 100 खटमल निकल कर उड़ने लगे.
इसके बाद उसकी शिकायत मिलने पर उसे पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ में बताया कि वह चाहता था कि अधिकारी भी उसकी परेशानी को महसूस करें. वहीं अधिकारियों का कहना था  खटमल भगाने का काम उनके ऑफिस से नहीं होता है यह किसी और विभाग का काम है. उन लोगों को बिना वजह ही इस शख्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. अभी ये तय नहीं हो पाया है कि खटमल फैलाने वाला शख्स पर क्या कार्रवाई की जाएगी.
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: बेरूत पर इजरायली हमले में हिजबुल्लाह कमांडर Ibrahim Akil की मौत |Breaking News
Topics mentioned in this article