शख्स के चेहरे पर बना मधुमक्खियों का छत्ता, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो में एक शख्स के चेहरे पर मधुमक्खियों का छत्ता नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट पर अक्सर कई बार कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही एक ऐसा ही वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें एक शख्स के चेहरे पर मधुमक्खियों का छत्ता नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. अगर यकीन ना हो तो खुद ही देख लें वीडियो.

मधुमक्खियों का छत्ता

वीडियो में एक शख्स के चेहरे पर मधुमक्खियों का छत्ता देख लोग कह रहे हैं कि, ऐसी भी क्या जरूरत आन पड़ी कि इतना रिस्क उठाना पड़ रहा है. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें से कुछ में लोगों की हरकतें देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो kamala_honey_farm_tirunelveli नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये कैसे संभव हो सकता है. दूसरे यूजर ने लिखा, ये अपने आप में हैरान कर देने वाला सीन है. तीसरे यूजर ने लिखा, क्या शहद बनाने का कोई नया तरीका है. चौथे यूजर ने लिखा, ये वीडियो कहां का है और मधुमक्खियां हमला क्यों नहीं कर रही हैं. 

Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया
Topics mentioned in this article