सड़क पार कर रहे भालू का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, इस फैमिली ने दिया नया जीवन, परिवार सा किया प्यार

सड़क पार कर रहे एक भालू का इतना भयंकर एक्सीडेंट हुआ कि इसे देखने के बाद किसी भी रूह कांप उठेगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
घायल हुए भालू का इस फैमिली ने कराया इलाज, दिल छूने वाला वीडियो वायरल

Bear Accident Video: इंसान और जानवर के बीच अनोखे प्यार की मिसाल देते दिल छू लेने वाले वीडियो आए दिन सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं. इसमें इंसान का सबसे ज्यादा प्यार अपने पालतू कुत्ते के साथ देखा जाता है. लोग तरह-तरह के जानवर पालते हैं और फिर वो उनके घर का खास मेंबर बन जाते हैं. पालतू जानवर की देखभाल करना उसके मालिक का कर्तव्य बन जाता है. अब इस वायरल वीडियो को देखने के बाद किसी का भी दिल पसीज जाएगा. इस वीडियो में इंसान की एक जानवर के प्रति नि:स्वार्थ सेवा बताती है कि, दुनिया में किसी की भी मदद करना सबसे बड़ा धर्म है. दरअसल, इस वीडियो में सड़क पार कर रहा एक भालू का एक्सीडेंट हो जाता है और भालू एक फैमिली की कार के आगे आकर धड़ाम से गिर जाता है. वहीं कार से निकलकर यह फैमिली इस भालू को ऐसा ट्रीटमेंट देती है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि अच्छे लोग आज भी जिंदा हैं.

फैमिली ने दी भालू को नई जिंदगी (Bear Accident Viral Video)

वायरल वीडियो में सड़क पर तेजी से दौड़ती गाड़ियों के बीच भालू सड़क पार करने की कोशिश करता नजर आता है, लेकिन उसका भयंकर एक्सीडेंट हो जाता है. इस बीच सड़क पर गाड़ी रोक एक फैमिली इस घायल भालू का पूरा इलाज कराती है. यह फैमिली भालू के पूरे शरीर का एक्सरा और बाकी हेल्थ चेकअप भी करवाकर इसे बिल्कुल ठीक करवा देती है. इलाज के दौरान भालू को इस फैमिली से इतना प्यार हो जाता है कि वो उनके साथ ऐसे खेलता है, जैसे कि वो यहीं पैदा हुआ हो. अब इंसान की दरियादिली और भालू के प्यार के इस वीडियो पर लोग भी कमेंट बॉक्स में प्यार लुटा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं लोग (Family rescued injured Bear)

इंसान और जानवर के बीच सदियों से चल आ रहे प्यार की मिसाल देने वाले इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'आज के समय में ऐसे इंसानों का मिलना मुश्किल है'. एक यूजर लिखता है, 'आपने भालू ही नहीं बल्कि मानवता को भी जिंदा किया है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'सड़क पर चलते समय अपनी गाड़ी की स्पीड का ध्यान रखना चाहिए'. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, सलाम है ऐसे लोगों को. अब इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपना दिल निकालकर रख दिया है. तो कई लोग जानवर के प्रति ऐसी सेवा-भाव के देख इस फैमिली के आगे नतमस्तक हो गए हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
New Statue Of Justice: न्याय की देवी की आंखों से पट्टी उतरी, हाथ में थामा संविधान | NDTV Exclusive