BBL 2020: डार्सी शॉर्ट ने गेंद डालकर पकड़ा ऐसा खतरनाक कैच, देख बल्लेबाज भी हंस पड़ा - देखें Video

BBL 2020: डार्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) ने बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी जलवा दिखाया. उन्होंने टॉम कूपर (Tom Cooper) को गेंद डाली और फिर एक हाथ से कैच पकड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
B

BBL 2020: बिग बैश लीग (Big Bash League) में होबार्ड हुर्रिकेन्स और ब्रिसबेन हीट (Hobart Hurricanes Vs Brisbane Heat) के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच को ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) ने आसानी से जीत लिया. लेकिन मैच को खास बनाया डार्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) ने. उन्होंने एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा और सभी को हैरान कर दिया. ओपनिंग बल्लेबाज और पार्ट टाइम गेंदबाज डार्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) ने बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी जलवा दिखाया. उन्होंने टॉम कूपर (Tom Cooper) को गेंद डाली और फिर एक हाथ से कैच पकड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

होबार्ड हुर्रिकेन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन बनाए. 150 रन का पीछा करने उतरी ब्रिसबेन हीट्स ने जल्द ही अपने विकेट गंवा दिए. 10 ओवर में 3 विकेट खोकर 96 रन बना चुके थे. डार्सी शॉर्ट दो विकेट ले चुके थे. क्रीज पर टॉम कूपर खड़े थे. उन्होंने सामने की तरफ शॉट खेला. बॉल सीधे सामने की तरफ मारी और बॉल सीधे डार्सी शॉर्ट के हाथ में आ गई. 

देखें Video:

Advertisement

जल्दी विकेट गंवाने के बाद भी ब्रिसबेन हीट्स जीतने में सफल रहा. कप्तान जिम्मी पियरसन और जैम्स बेज़ली टिके रहे और मैच को जिता दिया. मैच के हीरो लुईस ग्रेगोरी रहे. उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर विकेट लिए. मैच जीते के बाद ब्रिसबेन हीट्स 6ठें स्थान पर आ चुकी है. वहीं होबार्ड तीसरे स्थान पर काबिज है. वहीं टॉप टू में सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर्स हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article