तेंदुए ने अचानक किया अटैक, कुत्ते ने गुस्से में आकर किया कुछ ऐसा, खुद तेंदुए को बचानी पड़ी अपनी जान

Dog Scaring Away Leopard: वीडियो में एक कुत्ते को सड़क पर आराम करते देखा जा सकता है, तभी एक तेंदुआ उस पर झपटने की कोशिश करता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Dog Scaring Away Leopard: आमतौर पर तेंदुए (leopard) से सभी जानवर डरते हैं. क्योंकि वो होता ही इतना खतरनाक है. लेकिन, क्या कभी आप ये सोच सकते हैं कि एक कुत्ता एक तेंदुए को डरा सकता है या फिर एक तेंदुआ एक कुत्ते से डरकर भाग गया हो. ये सुनने में काफी असाधारण लगेगा. लेकिन, ऐसा हुआ है, जब एक कुत्ते (Dog) ने एक तेंदुए की हालत खराब कर दी हो. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें आप ये देख सकते हैं कि कैसे एक कुत्ते से एक खूंखार तेंदुए डर जाता है.

वीडियो को 2 नवंबर को ट्विटर यूजर जैकी यादव ने इंटरनेट पर शेयर किया था. वीडियो में एक कुत्ते को सड़क पर आराम करते देखा जा सकता है, तभी एक तेंदुआ उस पर झपटने की कोशिश करता है. स्थिति से भागने के बजाय, कुत्ता तेंदुए पर भौंककर उसे भगाने की कोशिश करता है. कुत्ता वहीं खड़ा है, तेंदुए के सामने, लगातार उस पर गुस्से से भौंक रहा है, बस फिर क्या था, तेंदुआ कुत्ते से डर जाता है और उसके पास वापस जंगल में जाने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "अगर ये डर जाता, तो पक्का मर जाता. जब से माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर शेयर किया गया है, पोस्ट को 1.20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 10 सेकेंड की वायरल क्लिप पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''वह डरा हुआ है लेकिन उसने डर के मारे विरोध करने की हिम्मत की है, इसलिए शायद वह बच गया. डरना स्वाभाविक है लेकिन डर के मारे लड़ना बंद करना गलत है.'' दूसरे ने कमेंट किया, "तेंदुआ के लिए, कुत्ते को मारना कोई बड़ी बात नहीं है. अजीब बात यह है कि वह अपना काम पूरा नहीं कर सका."

Featured Video Of The Day
Students के Mental Health बिगड़ने का मुख्या कारण Peer Pressure, Colleges में छात्रों की मदद के लिए टीम का गठन