Advertisement

2023 की Halloween पार्टी कॉस्ट्यूम की लिस्ट में बार्बी सबसे ऊपर, ट्राई करें ये Scary Look

ऑनलाइन सामने आई एक लिस्ट के मुताबिक बार्बी, स्पाइडर-मैन और वेडनसडे एडम्स इस साल अमेरिका में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले कॉस्टयूम आइडियाज में से हैं, यानी कि डरावनी बार्बी हेलोवीन ट्रेंड में है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
मोस्ट पॉपुलर हेलोवीन कॉस्ट्यूम्स की लिस्ट में टॉप पर बार्बी और स्पाइडरमैन.

हेलोवीन में लोग डरावने लुक के साथ पहुंचते हैं. हेलोवीन के लिए कोई भूतिया बाल, तो कोई डरावने दांत लगाकर सामने आता है. हर साल होने वाले इस उत्सव में इस बार सबसे पॉपुलर कॉस्ट्यूम्स थोड़े अलग दिख सकते हैं. ऑनलाइन सामने आई एक लिस्ट के मुताबिक बार्बी, स्पाइडर-मैन और वेडनसडे एडम्स इस साल अमेरिका में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले कॉस्टयूम आइडियाज में से हैं, यानी कि डरावनी बार्बी हेलोवीन ट्रेंड में है.

Advertisement

मोस्ट पॉपुलर हेलोवीन कॉस्ट्यूम्स (most popular Halloween costumes of 2023)

World of Statistics के अकाउंट से एक्स पर शेयर हुए एक पोस्ट में एक पूरी लिस्ट शेयर की गई है, जो इस बार हेलोवीन में टॉप 10 में है. लिस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘द मोस्ट पॉपुलर हेलोवीन कॉस्टयूम ऑफ हेलोवीन ऑफ 2023'. इस लिस्ट में बार्बी सबसे ऊपर है. इसके बाद प्रिंसेस, स्पाइडर मैन, फेयरी और वेडनसडे एडम्स कैरेक्टर्स का नाम है. बता दें कि कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म बार्बी को खूब पसंद किया गया और इसी के बाद ये इस कैरेक्टर को लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है, जो अब हैलोवीन में भी नजर आ रहा है. बार्बी के साथ ही स्पाइडरमैन एक बेहद पॉपुलर कैरेक्टर है.

यहां देखें लिस्ट

Advertisement

एक्स पर शेयर होने के बाद इस पोस्ट पर 6 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. एक यूजर ने ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हैलोवीन के लिए बार्बी कॉस्ट्यूम परफेक्ट क्यों है? यह एकमात्र दिन है. जब प्लास्टिक लुक भयावह हो सकता है.' दूसरे ने लिखा, 'मेरे हिसाब से हैलोवीन के लिए बैटमैन बेस्ट है.' तीसरे ने लिखा, 'बार्बी सबसे खूबसूरत हैलोवीन होगी.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
IPL 2024 Final: KKR ने SRH को आठ विकेट से हराया, खेल दुनिया की अन्य बड़ी खबरें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: