तेज़ धूप में भी बाराती कर सकें मज़े से डांस, लड़के वालों ने किया गजब जुगाड़, Video देख हंसते-हंसते दर्द होने लगेगा पेट

सोशल मीडिया पर अब एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया गया है कि बारातियों को गर्मी और तेज धूम में भी डांस करने में कोई परेशानी न हो इसके लिए क्या जुगाड़ किया गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
तेज़ धूप में भी बाराती कर सकें मज़े से डांस, लड़के वालों ने किया गजब जुगाड़

गर्मी की बात करें, तो हर रोज़ पारा बढ़ता ही जा रहा है. धूप में निकलते ही ऐसा लगता है जैसे किसी ने आग लगा दी हो और सबकुछ जल रहा है. इतनी कड़कड़ाती तेज धूम में भी लोग अपने काम के लिए घर से बाहर निकलने को मजबूर हैं. ऐसे में शादी का सीजन भी है, बाकी कामों की तरह ही शादी को भी गर्मी की वजह से रोका नहीं जा सकता. सोशल मीडिया पर अब एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया गया है कि बारातियों को गर्मी और तेज धूम में भी डांस करने में कोई परेशानी न हो इसके लिए क्या जुगाड़ (Jugaa) किया गया है. लड़के वालों ने बारात के लिए जो जुगाड़ किया है वो देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.

Advertisement

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को देव्यानी कोहली नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- इसलिए भारत को नवोन्मेष की भूमि कहा जाता है या बस "जुगाड़" "बारात" के दौरान गर्मी की लहर को मात देने के लिए भारतीयों ने समाधान ढूंढ लिया है. वीडियो को अबतक 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि भीषण गर्मी में निकली इस बारात में दूल्हा घोड़े पर सवार है और बाकी बाराती जिसमें पुरुष और महिलाएं शामिल हैं. गाने की धुन पर लोग डांस कर रहे हैं, वहीं भीषण गर्मी से बचने के लिए अपने साथ सन शेड भी लिए हुए हैं. हालांकि, वीडियो देश कहां का है, यह तो पता नहीं चल सका है लेकिन दिन में बारात के इस अनोखे जुगाड़ ने लोगों को हैरान कर दिया है.

Advertisement

"दर्शकों की पसंद महामारी के बाद और खराब हुई है" : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar