सिराज से बहस कर रहे थे बांग्लादेशी बल्लेबाज़, बोल्ड होते ही कोहली ने दिया 'किंग' वाला रिएक्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि लिटन दास बल्लेबाजी के दौरान मोहम्मद सिराज के पास बहस करने आ रहे थे. इसी बीच अंपायर ने दोनों को रोक दिया. मगर अगले ही पल में सिराज ने लिटन दास को बोल्ड कर दिया इसके बाद भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. अभी तक इस मैच में भारत का दबदबा बना हुआ है. देखा जाए तो दूसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है. इस मैच में भारत ने पहली पारी में 404 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी तो प्रदर्शन सही नहीं रहा.  बांग्लादेश की टीम 133 रन पर आठ विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही है. खैर, अभी तीन दिन का खेल बचा हुआ है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारत के गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज़ बॉलिंग करते हुए बांग्लादेश के बल्लेबाज़ लिटन दास को कुछ कह दिया. इसके बाद लिटन दास बहस करने के लिए सिराज के पास आ रहे थे, तभी अंपायर ने बीचबचाव कर दोनों को सांत कर दिया. मगर ये सिलसिला कहां रुकने वाला था. पहले आप इस वीडियो को देखिए.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि लिटन दास बल्लेबाजी के दौरान मोहम्मद सिराज के पास बहस करने आ रहे थे. इसी बीच अंपायर ने दोनों को रोक दिया. मगर अगले ही पल में सिराज ने लिटन दास को बोल्ड कर दिया इसके बाद भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने जवाब दिया. लिटन दास के स्टाइल में ही कोहली ने ग्राउंड पर अपनी प्रतिक्रिया दी. ऐसा लग रहा था कि किंग कोहली फिर से एक्टिव हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Advertisement

इस वीडियो को सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने शेयर किया है. करीब 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ इस वीडियो को मिल चुके हैं. वहीं इश वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये नया भारत है. दो वनडे जीत गया इसका मतलब ये नहीं कि आंख दिखाओ. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बांग्लादेश के खिलाड़ी भी टीम इंडिया को स्लेज करने लगे. कोहली का नाम सुना है कि नहीं भाई?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India