'निंजा टेक्निक' लागकर पेड़ पर बड़े आराम से चढ़ गई बकरी, VIDEO देख हो जाएगा 'दिमाग का दही'

Goat Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक बकरी को बिना किसी सहारे के बड़े मजे से पेड़ पर चढ़ते और उतरते देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

Bakri Ka Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई अजीबोगरीब और हैरतअंगेज वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज में जानवरों की मासूमियत और मस्ती से भरी शरारतें दिल जीत लेती हैं, तो वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिनमें उनके हैरतअंगेज अंदाज को देखकर हैरानी होने लगती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बकरी को बिना किसी सहारे के बड़े मजे से तार के पेड़ पर चढ़ते और उतरते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आप हैरत में पड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में बकरी के अजीबोगरीब कारनामे को देखकर हैरानी होना लाजिमी है. वीडियो की शुरुआत में एक बकरी को देखेंगे, जो बिना किसी सहारे के तार के पेड़ पर मजे से चढ़ती नजर आ रही है. वीडियो में आगे बकरी चढ़ने के बाद बड़ी ही आसानी से उतर भी रही है. वीडियो में बकरी का बैलेंस देखने लायक है. शायद ही आपने कभी बकरी को इस तरह पहले कभी पेड़ पर चढ़ते हुए देखा होगा. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो gang_of_billa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसमें ग्रेविटी कहां गई.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बकरी ने अलग लेवल का माहौल बना दिया.'

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''