पहली बार अपने पिता से मिला बेबी गोरिल्ला, पास जाकर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- इससे ज्यादा सुंदर और कुछ भी नहीं

वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया और इसे 64 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इसमें दिखाया गया है कि बच्चा धीरे-धीरे अपने पिता के चेहरे को छू रहा है

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट पर हमेशा हमें जानवरों के मज़ेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. हर दिन हम जानवरों के साम्राज्य से ऐसे अद्भुत वीडियो देखते हैं जो हमें सोचने पर मजबूर करते हैं, क्या उनका व्यवहार पैटर्न हमारे जैसा नहीं है? ऐसा ही एक वीडियो जिसे आप देखने वाले हैं, आपको उस बात पर विश्वास करने पर मजबूर कर देगा जिसके बारे में हमने अभी आपको बताया है. इसमें एक बेबी गोरिल्ला (baby gorilla)को पहली बार अपने पिता से मिलते हुए दिखाया गया है. वीडियो बिल्कुल दिल को छू लेने वाला है.

वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने ट्विटर पर शेयर किया और इसे 64 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इसमें दिखाया गया है कि बच्चा धीरे-धीरे अपने पिता के चेहरे को छू रहा है और समझने की कोशिश कर रहा है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, बच्चा बस घूरता रहता है और पिता के चेहरे को छूता रहता है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "बेबी गोरिल्ला पहली बार पिता से मिल रहा है."

देखें Video:

कमेंट सेक्शन दिल और प्यार से भरे इमोजी से भरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा, "इसने मेरा दिन बना दिया. एक न्यूरोसर्जन की पत्नी होने के नाते मैं अपने बच्चों के हावभाव उनके पिता को बता सकती हूं. यह भी वैसा ही था.” 

शिल्पा शेट्टी और रकुल प्रीत सिंह ने अपने अवॉर्ड्स के साथ दिया पोज

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है