हाथी के बच्चों ने देखी दूध की ढेर सारी बोतलें, तो करने लगे ऐसी मजेदार हरकतें, देखें दिल जीत लेने वाला Video

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किय है. वीडियो में हाथियों के एक झुंड को दूध की बोतलों से भरे टोकरे के चारों ओर इकट्ठा होते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियो हैं, जो किसी के भी मूड को तुरंत ठीक कर सकते हैं. हाथियों के बच्चे और दूध की बोतलों से जुड़ा यह वीडियो ऐसा ही एक वीडियो है, जिसे देखकर आप अपनी सारी परेशानी को भूल जाएंगे. ये वीडियो आपके चेहरे पर पर एक बड़ी मुस्कान ला देगा और कुछ देर के लिए आप अपनी हर टेंशन को भूल जाएंगे.

देखें Video:

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किय है. वीडियो में हाथियों के एक झुंड को दूध की बोतलों से भरे टोकरे के चारों ओर इकट्ठा होते हुए दिखाया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है. "बर्बाद नहीं, नहीं चाहते - नर्सरी के अनाथ हमेशा दूध चोरी की साजिश रच रचते हैं!"

इस वीडियो को अबतक 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों इस मनमोहक वीडियो पर अपने प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मैं दूध चोरी को अंजाम देने के लिए हाथियों के बच्चे को गुप्त रूप से मदद करूंगा." दूसरे ने लिखा, "10/10 प्रयास के लिए. वे ऐसे अद्भुत जानवर हैं. ” कई यजूर्स ने लिखा, "वे वास्तव में इसे प्यार करते हैं !! हाथियों से इतना प्यार करने वालों ने अच्छा काम किया. !!"

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?