हाथी का बच्चा धूप में लेटकर सो रहा था, छाया के लिए वन अधिकारियों ने लगा दी छतरी, Video दिल खुश कर देगा

क्लिप में वन अधिकारियों के एक समूह को एक हाथी के बच्चे की देखभाल करते हुए दिखाया गया है. वनवासियों को सोते हुए बच्चे के ऊपर एक छाता पकड़े देखा गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

हाथियों के बच्चे वाले वीडियो देखना हमेशा सुखद होता है. और जब ये वीडियो प्यारे जानवरों को अपने परिवार के साथ फिर से मिलते हुए दिखाते हैं, तो क्लिप से निकलने वाली खुशी और भी बढ़ जाती है. आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू (IAS officer Supriya Sahu) द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए ऐसे ही एक वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है और ये आपको भी खुशी से भर देगा.

क्लिप में वन अधिकारियों के एक समूह को एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant) की देखभाल करते हुए दिखाया गया है. वनवासियों को सोते हुए बच्चे के ऊपर एक छाता पकड़े देखा गया, क्योंकि वे बच्चे की मां के आने का इंतज़ार कर रहे थे.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है, “इस दिल जीत लेने वाले वीडियो को शेयर करते हुए, जहां आप #TNForesters को सोते हुए हाथी को उसकी मां से मिलाने के अपने सफल प्रयासों के दौरान छाया प्रदान करते हुए देख सकते हैं. उनकी करुणा, देखभाल और विचारशीलता ने पूरे प्रयास को सार्थक बना दिया.”

वीडियो को अबतक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढेरों कमेंट भी मिल रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट किया, कि ऐसे कीमती जीव सभी के प्यार और देखभाल के लायक हैं. कुछ ने वीडियो को बेहद प्यारा बताया.

9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'ब्रह्मास्त्र', रणबीर व आलिया ने फिल्म को लेकर कही ये बात

Advertisement
Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon