हाथी का बच्चा भूखा था, केयरटेकर दूध देने में कर रहा थे देरी, दुखी होकर ज़मीन पर बैठ गया जंबो और फिर...

इस वीडियो को Torie Hogarth नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर की गई छोटी क्लिप में, एक हाथी के बच्चे को अपने भोजन का बेसब्री से इंतजार करते देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

एक हाथी के बच्चे (Baby elephant) का अपने केयरटेकर से दूध मांगने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसने इंटरनेट को विभाजित कर दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग उस व्यवहार से खुश नहीं था जो वायरल क्लिप में हाथी के बच्चे के साथ हो रहा था. इसके बारे में और जानने के लिए आगे पढ़ें.

वायरल हो रहे इस वीडियो को Torie Hogarth नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर की गई छोटी क्लिप में, एक हाथी के बच्चे को अपने भोजन का बेसब्री से इंतजार करते देखा जा सकता है. यह बेसब्री से इंतजार कर रहा था, जब केयरटेकर ने बच्चे की बोतल में दूध डाला. उस शख्स ने बोतल में एक सफेद पदार्थ भी डाला और उसे हिलाया ताकि सामग्री ठीक से मिल सके.

मेज पर बैठे कुछ लोगों को हाथी के बच्चे और उसकी हरकतों पर हंसते देखा जा सकता है. कुछ सेकंड के बाद, केयरटेकर ने हाथी को दूध पिलाया, जिसने खुशी-खुशी उसे पी लिया.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "यह छोटा रत्न वायरल हो गया और दो थाई मीडिया समूहों को अपनी खबरों पर इसका इस्तेमाल करने की अनुमति मांगने के लिए प्रेरित किया. मेरे जीवन का सबसे खुशी का दिन."

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. जबकि कुछ यूजर्स ने क्लिप और हाथी के बच्चे को बहुत प्यारा बताया, बाकी लोग उस व्यवहार से काफी निराश थे जो उसे मिल रहा था और तथ्य यह था कि उसे भोजन के लिए "अनुरोध" करना पड़ा था.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, 'खराब, वाकई खराब, जिस तरह से वे जानवरों से अनुरोध करवाते हैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आज इंटरनेट पर सबसे प्यारा वीडियो."

Featured Video Of The Day
West Bengal: दक्षिण 24 परगना में नाबालिग लड़की की अपहरण के बाद हत्या, मचा हंगामा