दूध के लिए केयरटेकर से जिद्द करते बेबी एलिफेंट का क्यूट सा Video हुआ वायरल, देखते ही हार बैठेंगे दिल

Baby Elephant Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक प्यारा सा बेबी एलिफेंट अपनी क्यूट सी शरारत भरी हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में हाथी के बच्चे को दूध के लिए केयरटेकर से जिद करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Hathi Ke Bacche Ka Video: इंटरनेट (internet) पर अक्सर जंगली जानवरों (wild animals) के वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ काफी हैरान कर देते हैं और कुछ में इनकी क्यूट सी शरारतें दिल जीत लेती है, जैसा कि हाल ही में वायरल (viral video) इस वीडियो  में देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक प्यारा सा बेबी एलिफेंट (cute baby elephant) अपनी क्यूट सी शरारत भरी हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में हाथी के बच्चे को दूध के लिए केयरटेकर से जिद करते देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे केयरटेकर हाथी (elephant) के बच्चे के लिए दूध तैयार कर रहा होता है. इस दौरान हाथी का बच्चा जल्दी से जल्दी दूध मिलने की जिद करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, हाथी का प्यारा सा बच्चा अपने केयरटेकर के सामने खड़े होकर दूध मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है. इस दौरान जब केयर टेकर दूध (milk) को बोतल में डाल कर तैयार कर रहा होता है, उस बीच हाथी का बच्चा बड़ी ही बेसब्री में अजीबोगरीब हरकतें करता दिखाई पड़ता है.

Advertisement

सोशल मीडिया (social media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को Torie Hogarth नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट्स सेक्शन में अपने क्यूट से रिएक्शन से प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने किया, 'आज इंटरनेट पर सबसे प्यारा वीडियो.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Instagram का नया 'Teen Accounts' फ़ीचर माता-पिता को बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में करेगा मदद