खेलते-खेलते शख्स के ऊपर चढ़ गया हाथी का बच्चा, हटाने की कोशिश की गई, तो कर डाला बुरा हाल - देखें Video

इस वीडियो में हाथी के बच्चे ने गुस्से में जो किया वो देखकर तो किसी की भी हालत खराब हो जाएगी. ये वीडियो देखने में तो मजेदार है, लेकिन अगर ज़रा सी चूक हो जाए तो किसी की जान भी जा सकती है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
खेलते-खेलते शख्स के ऊपर चढ़ गया हाथी का बच्चा

सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ हाथियों के मजेदार और क्यूट वीडियो देखने को मिलते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ हाथियों का उग्र रूप भी देखने को मिलता है. हाथी के गुस्से से सभी डरते हैं. क्योंकि हाथी इतने ताकतवर होते हैं कि अगर उन्हें गुस्सा आ गया तो वो किसी की जान भी ले सकते हैं और बड़ा से बड़ा नुकसान भी कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हाथी के बच्चे का खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी के बच्चे (Baby Elephant) ने गुस्से में जो किया वो देखकर तो किसी की भी हालत खराब हो जाएगी. ये वीडियो देखने में तो मजेदार है, लेकिन अगर ज़रा सी चूक हो जाए तो किसी की जान भी जा सकती है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स हाथी के बच्चे के साथ खेल रहा है. खेलते-खेलते हाथी का बच्चा शख्स के ऊपर ही चढ़ा जाता है और वो उसे बुरी तरह से कुचलने की कोशिश करता है. देखकर ऐसा लग रहा है मानो हाथी का बच्चा शख्स को गले लगाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन शख्स का मुंह देखकर साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उसे हाथी के बच्चे की इस हरकत से परेशानी हो रही है. कुछ देर बाद शख्स उसे अपने ऊपर से हटाने में सफल हो जाता है और उसे प्यार से गले लगाता है.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर naturre और animals_being_epic दोनों ही पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शख्स को हाथी के बच्चे की ये हरकत पसंद नहीं आई. दूसरे ने लिखा- ये तो कुश्ती लड़ रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: मुठभेड़ में मारे गए 4 आतंकियों ने अलमारी को बनाया था बंकर, वीडियो आया सामने