सवारियों को मुफ्त पानी की बोतल और बिस्किट देता है ये ऑटोवाला, यूजर्स के दिलों को छू गई कहानी

किसी को मदद के लिए हाथ बढ़ाते या अजनबियों के प्रति दया दिखाते हुए देखना काफी दुर्लभ है.

Advertisement
Read Time: 18 mins

दया एक ऐसा गुण है जो हमेशा पुरस्कृत किया जाता है. हालांकि किसी को मदद के लिए हाथ बढ़ाते या अजनबियों के प्रति दया दिखाते हुए देखना काफी दुर्लभ है, अपवाद इस मामले को साबित करते हैं. ठीक मुंबई के इस ऑटो रिक्शा चालक (auto rickshaw driver) की तरह. नंदिनी अय्यर द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक पोस्ट में शख्स की दयालुता ने लोगों का ध्यान खींचा है और यह आपका दिन भी बना देगा.

पोस्ट में शख्स के वाहन की एक तस्वीर शामिल है. गाड़ी के अंदर ड्राइवर यात्रियों के लिए कुछ पानी की बोतलें रखता है. और क्या? बोतलें बिल्कुल मुफ्त हैं!

कैप्शन में लिखा है, "इशारा मायने रखता है. मुंबई का ऑटोवाला फ्री पानी दे रहा है. यह देखना बेहद संतोषजनक है. #SpreadKindness.” 

Advertisement

Advertisement

इस पोस्ट को 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. लोगों ने इस भाव की सराहना की और कमेंट किया, कि कैसे इतनी छोटी चीजें यात्री के चेहरे पर मुस्कान ला सकती हैं. दूसरों ने ड्राइवर को एक दयालु शख्स होने के लिए धन्यवाद दिया. जो लोग ऑफिस आने-जाने के लिए प्रतिदिन ऑटो रिक्शा लेते हैं, वे इस तथ्य की पुष्टि कर सकते हैं कि बहुत से लोग यात्रियों के प्रति काफी अशिष्ट और इसके विपरीत व्यवहार करते हैं. इसलिए मुंबई के इस ऑटोवाले की कहानी ने बहुतों के दिलों को छू लिया है.

Advertisement

मुंबई इवेंट में सिटाडेल के सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन गले मिले

Featured Video Of The Day
Faridabad में जहा हादसा हुआ वहां से NDTV की पड़ताल, शनिवार तक नहीं निकला पानी, नगर निगम से जवाब नहीं
Topics mentioned in this article