ऑटोरिक्शा के बीच हुई रेस प्रतियोगिता, लोग बोले- F1 से भी ज्यादा मज़ेदार, वायरल हुआ Video

जैसे ही झंडा लहराता है, दौड़ शुरू हो जाती है, सभी ऑटो में से एक मोड़ के चारों ओर आगे बढ़ने में कामयाब हो जाता है और जीत के करीब पहुंच जाता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

ऑनलाइन वायरल वीडियो में ऑटो-रिक्शा ड्राइवर (auto-rickshaw drivers) काफी तेज स्पीड से दौड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक निर्धारित ट्रैक पर तीन रिक्शों के बीच दौड़ दिखाई गई है. रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो का शीर्षक "ऑटो जीपी" है, यह उसी उपनाम के साथ एक यूरोपीय चैंपियनशिप है. हालाँकि, एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से क्लिप की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता है.

जैसे ही झंडा लहराता है, दौड़ शुरू हो जाती है, सभी ऑटो में से एक मोड़ के चारों ओर आगे बढ़ने में कामयाब हो जाता है और जीत के करीब पहुंच जाता है. हालाँकि, वीडियो में दौड़ का अंतिम परिणाम नहीं दिखाया गया.

वीडियो ने जल्द ही लोगों का ध्यान खींचा और उनमें से कई ने कहा कि यह प्रतियोगिता एक वास्तविक चीज़ होनी चाहिए. एक यूजर ने कमेंट किया, "2023 F1 सीजन से भी ज्यादा दिलचस्प." दूसरे यूजर ने लिखा, "इस रेस को देखना पसंद करूंगा. यह कहां हो रही है?" तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "बहुत मनोरंजक."

यहां देखें Video:

चौथे यूजर ने लिखा, "अगर वे यहां सड़क पर वही स्टंट करते हैं तो यह ज्यादा मजेदार होगा." पांचवें यूजर ने मजाक में कहा, "वे यहां सड़क/प्रतियोगिता के नियमों का पालन कर रहे हैं, वे सच्चे ऑटो वाले नहीं हैं, उन्हें अयोग्य घोषित किया जाना चाहिए..."

इससे पहले मंगलवार को महाराष्ट्र के सांगली जिले में रिवर्स ऑटो रिक्शा ड्राइविंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, यह कार्यक्रम संगमेश्वर यात्रा के अवसर पर हरिपुर गांव में आयोजित किया गया था.

एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में, ऑटो-रिक्शा चालक अपने कंधों के ऊपर पीछे देखते हुए महत्वपूर्ण गति से विपरीत दिशा में दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. दौड़ देखने और प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाने के लिए भीड़ जमा हो गई. एक शख्स को लाइव कमेंट्री के माध्यम से दौड़ की कमेंट्री करते हुए भी सुना जा सकता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: केजरीवाल ने दिया Delhi CM पद से इस्तीफा, Atishi संभालेंगी कुर्सी
Topics mentioned in this article