कुत्ते को गोद में बैठाकर ऑटो चला रहा था ड्राइवर, वायरल Video देख लोग करने लगे इस शहर की तारीफ

वायरल वीडियो में बेंगलुरु के एक ऑटोरिक्शा चालक को अपनी गोद में एक प्यारे दोस्त के साथ ड्यूटी पर देखा गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

दोस्ती एक खूबसूरत रिश्ता होता है, फिर चाहे वो इंसानों के बीच हो या फिर जानवरों के साथ. दोस्ती उसी से होती है, जिसके साथ हम ज्यादा वक्त बिताते हैं या फिर हम जिनके ज्यादा करीब रहते हैं. ऐसे में जब कोई इंसान किसी जानवर के साथ ज्याद वक्त बिताने लगता है तो उनके बीच भी गहरी दोस्ती हो जाती है और वो एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते और इंसान के बीच ऐसी ही दोस्ती दिखाई है. वायरल वीडियो में बेंगलुरु (Bengaluru) के एक ऑटोरिक्शा चालक (Auto Driver) को अपनी गोद में एक प्यारे दोस्त के साथ ड्यूटी पर देखा गया. इस दिल छू लेने वाले नजारे को कैद करने वाला वीडियो 17 फरवरी को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

वीडियो में, कुत्ते को ऑटोरिक्शा के हैंडलबार को पकड़े हुए, अपने दोस्त की गोद में बैठे हुए भी देखा जा सकता है, जब वे भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर ऑटो में एक साथ जा रहे थे. राहगीरों को यह देखकर सुखद खुशी हुई कि ऑटो चालक अपने पालतू कुत्ते को अपनी गोद में आराम से बैठाकर व्यस्त सड़कों पर जा रहा था.

देखें Video:

Advertisement

इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "आज मैंने एक ऑटो चालक को सवारी के लिए अपने मालिक को ले जाते देखा. उबर ड्राइवर: टॉमी." जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, इसे 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया. पालतू पशु प्रेमियों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को दिल वाले इमोजी से भर दिया और बहुत से लोगों ने कहा कि बेंगलुरु में ऐसे दिल छू लेने वाले दृश्य काफी आम हैं.

Advertisement

एक यूजर ने कहा, "मुझे बेंगलुरु के ट्रैफिक में फंसने में कोई दिक्कत नहीं होगी." "बैंगलोर में इस तरह के दृश्य इतने आम हैं कि मुझे यकीन है कि यह कुत्तों के लिए स्वर्ग जैसा है. मैं यहां 10 वर्षों से हूं और मैंने देखा है कि कन्नड़ लोग अपने आवारा कुत्तों के लिए कितना प्यार और देखभाल करते हैं. बस दिल को छू लेने वाला, और मैं चाहता हूं कि भारत के अन्य शहर के लोग भी कुत्तों के साथ ऐसा ही व्य़वहार करें. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Shimla के बाद Mandi में मस्जिद को लेकर बवाल, इमारत गिरने की मांग पर जमकर प्रदर्शन
Topics mentioned in this article