ड्राइवर ने दुल्हन की तरह सजाया ऑटो, प्यार की यह 'अधूरी कहानी' सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

इस वीडियो को अनुपमा नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वह एक लाल रंग की लाइट से सजी हुई ऑटो में बैठी हुई नजर आ रहीं हैं. इस दौरान ऑटो ड्राइवर उन्हें अपनी अधूरी प्रेम कहानी सुना रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कहते हैं प्यार किस्मत का खेल है. अगर भाग्य में प्यार पाना लिखा हो तो बिना कुछ किए मिल जाता है और नहीं लिखा हो तो लाख कोशिशों के बावजूद प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है. कुछ इसी तरह की कहानी दिल्ली के एक ऑटो ड्राइवर की आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो को अनुपमा नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वह एक लाल रंग की लाइट से सजी हुई ऑटो में बैठी हुई नजर आ रहीं हैं. इस दौरान ऑटो ड्राइवर उन्हें अपनी अधूरी प्रेम कहानी सुना रहा है, जिसे सुनने के बाद अनुपमा की आंखों में आंसू आ जाते हैं.

अनुपमा ने ऑटो रिक्शा में बातचीत का एक छोटा सा क्लिप पोस्ट किया है. वीडियो में अनुपमा ने ऑटो की सजावट की वजह पूछी तो ड्राइवर ने इसके पीछे अपने खोए हुए प्यार को बताया. उन्होंने ऑटो के बैक साइड पर 'A S' लिखवा रखा है, जिसे शब्द देख कर उनके दिल को सुकून मिलता है.

देखें Video:

Advertisement

"मेन इन लव" कैप्शन के साथ पोस्ट वीडियो में लिखा है- " मैंने अच्छी लाइटिंग और सजावट के लिए ऑटो वाले भैया को बधाई दी, ऐसा उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका की याद में किया है. वह काम की तलाश में दिल्ली आए थे, जिसके दो दिन बाद ही प्रेमिका ने किसी और से शादी कर ली.

इंटरनेट पर आते ही इस पोस्ट को लाखों लोग लाइक कर रहे और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये तो तमाशा फिल्म के सीन की तरह लग रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा "जब मैं हौज़ खास में रहता था, तब इस ऑटो के ऊपरी हिस्से की तस्वीर ली थी." वहीं तीसरे यूजर ने लिखा "क्या यह हौज खास या साकेत के आसपास है? मुझे लगता है कि मैं पहले भी इस ऑटो में बैठ चुका हूं. एक अन्य ने लिखा "मुझे लगता है कि हम सभी ने अपने सबसे अच्छे और स्पेशल बातचीत ऑटो वाले भइया के साथ ही की होंगी."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Malnutrition in MP: Madhya Pradesh में 1.36 लाख से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार हैं
Topics mentioned in this article