इलेक्ट्रीशियन बॉयफ्रेंड पर फिदा फुटबॉलर, बीच मैदान अपने गे पार्टनर को किया प्रपोज, फिर यूं लगाया गले

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ फुटबॉलर जोश कैवलो की कुछ फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड लीटन मोरेल को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Mr and Mr coming soon: खेल के मैदान में यूं तो अक्सर अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती रहती है, जिनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा सी भी समय नहीं लगाते. हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला ऑस्ट्रेलिया में, जहां एक फुलबॉलर खिलाड़ी ने खाली स्टेडियम में घुटने के बल बैठकर सरेआम अपने पार्टनर को प्रपोज कर दिया, जिसके बाद उनके फोटो इंटरनेट पर छा गए.

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ फुटबॉलर जोश कैवलो (Josh Cavallo) की कुछ फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे क्लब एडिलेड यूनाइटेड की पिच पर, हाथ में अंगूठी लिए घुटने पर बैठकर, अपने बॉयफ्रेंड लीटन मोरेल को (leighton morrell) को सरेआम प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि, उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की हैं. 

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

जहां जोश कैवलो ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉलर हैं, जो ए-लीग की ओर से एडिलेड यूनाइटेड के लिए लेफ्ट-बैक और मिडफील्ड में भी खेलते हैं. वहीं उनके बॉयफ्रेंड लीटन मोरेल पेशे से एक इलेक्ट्रीशियन हैं. कैवलो के मुताबिक, वह 16 साल की उम्र से जानते थे कि वह समलैंगिक हैं, लेकिन वह इस बारे में बात करने से डरते थे. उन्हें उनके साथियों और मुख्य कोच कार्ल वेर्ट ने पूरा समर्थन दिया. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस साल की शुरुआत अपने मंगेतर के साथ कर रहा हूं. मिस्टर एंड मिस्टर जल्द आ रहे हैं. इस सरप्राइज को तैयार करने में मदद करने के लिए एडिलेड यूनाइटेड को धन्यवाद. आपका अंतहीन समर्थन मेरे लिए बहुत मायने रखता है. आपने फुटबॉल में एक सुरक्षित स्थान प्रदान किया है, जिसके बारे में मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि यह कभी संभव हो सकता है और मुझे अपने जीवन के हर दिन को शानदार रूप से जीने के लिए प्रोत्साहित किया.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Marital Rape को लेकर Supreme Court में दाखिल सरकार के हलफ़नामे में क्या है? | NDTV India