कमरे की छत से आ रही थी फुसफुसाहट की आवाज, देखा तो फन फैलाकर बाहर निकल आए दो विशाल सांप

सोचिए क्या हो, जब आप घर की सफाई कर रहे हों और तभी घर की छत पर से अजीब फुसफुसाहट की आवाजें आने लगे और फिर जो चीज सामने आए, उसे देखकर आपकी भी चीखें निकल जाए.

Advertisement
Read Time: 15 mins

देखा जाता है कि, अक्सर रेंगने वाले जीव और पक्षी घर के किसी कोने या फिर छत पर अपना घरौंदा बना लेते हैं, लेकिन कई बार कुछ खूंखार और डरावने जीव भी इसी तरह अपना डेरा डाल लेते हैं, जो कई बार डरा देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में एक महिला को घर की छत पर से एक के बाद एक दो विशाल सांपों को निकालते देखा जा सकता है.

घर की छत से निकले दो विशाल सांप

सोचिए क्या हो, जब आप घर की सफाई कर रहे हों और तभी घर की छत पर से अजीब फुसफुसाहट की आवाजें आने लगे और फिर जो चीज सामने आए, उसे देखकर आपकी भी चीखें निकल जाए. ऐसा ही एक चौंका देने वाला मामला ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है, जिसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक महिला एक टेबल पर खड़ी होकर छड़ी की मदद से छत के अंदर से एक के बाद एक दो बड़े सांप निकालने लगती है. हैरान करने वाली बात है कि, महिला अपने हाथों से उन सांपों को बड़े से आराम से बिना डरे बाहर निकाल रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो को देखकर निकल जाएंगी चीखें

यूं तो ऐसे कई लोग हैं, जो सांप के नाम भर से ही डर के मारे थर-थर कांपने लगते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो खतरों से खलते नजर आते हैं या फिर यूं कहें कि, कुछ लोगों को इन खतरनाक जीवों से डर नहीं, बल्कि उनको देखकर प्यार आता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को nathanslawnsandgardens नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: लालबागचा राजा Mumbai से कैसे पहुंचे Delhi? | NDTV India