इस तस्वीर में छिपा बैठा है जहरीला सांप, क्या आप ढूंढ सकते हैं? कई लोगों ने मान ली हार

एक ऑस्ट्रेलियाई सांप (Australian Snake) पकड़ने वाली सेवा ने एक वुडलैंड में छिपे एक सांप की तस्वीर साझा की है जिसने इंटरनेट को चकित कर दिया है. सनशाइन कोस्ट स्नेक कैचर्स (Sunshine Coast Snake Catchers) ने तस्वीर शेयर की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
V

एक ऑस्ट्रेलियाई सांप (Australian Snake) पकड़ने वाली सेवा ने एक वुडलैंड में छिपे एक सांप की तस्वीर साझा की है जिसने इंटरनेट को चकित कर दिया है. सनशाइन कोस्ट स्नेक कैचर्स (Sunshine Coast Snake Catchers) ने अपने "स्पॉट द स्नेक संडे" गेम (Spot The Snake) के हिस्से के रूप में एक बहुत अच्छी तरह से छलावरण वाले सांप की तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, 'आइए देखते हैं आप इसे कैसे देखते हैं. सांप का नाम बताने वाले को बोनस प्वाइंट मिलेंगे.' उन्होंने लिखा, ऑस्ट्रेलियाई गर्मी देश के सांपों के लिए व्यस्त समय है.

उनकी तस्वीर जंगल में कुछ पेड़ों को दिखाती है, जिसमें लंबी हरी घास और भूरे रंग के पत्ते जमीन को कवर करते हैं. पहली नज़र में, तस्वीर में स्पष्ट रूप से कोई सांप नहीं हैं - लेकिन थोड़ा करीब देखो और आप बहुत अच्छी तरह से छिपते हुए एक विषैला स्थान प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं.

यह फोटो 700 से अधिक 'लाइक' के साथ वायरल हो गया है और लगभग 900 लोगों ने यह अनुमान लगाने की कोशिश की कि सांप कहां है. टिप्पणी अनुभाग में कई लोगों ने सांप को खोजने में सक्षम नहीं होने के लिए स्वीकार किया.

एक फेसबुक यूजर ने लिखा, "मुझे बस तभी प्यार होता है जब शाखाएं, टहनियां और यहां तक ​​कि पत्तियां सांप बन जाती हैं... भयानक.'' दूसरे ने कहा, 'मैंने डंडी, पत्तियां और पेड़ देखे. लेकिन मुझे कहीं भी सांप नहीं दिखा. मुझे कुछ भी महसूस नहीं हुआ.'

कई अन्य उपयोगकर्ताओं ने छोड़ दिया और तस्वीर पर कई सर्कल बना दिए.

सनशाइन कोस्ट स्नेक कैचर्स ने बाद में सही उत्तर पोस्ट किया. इसे नीचे देखें:

सांप पकड़ने वालों ने सरीसृप की पहचान एक पीले रंग के कोड़े वाले सांप के रूप में की - जो एक जहरीला और तेजी से बढ़ने वाला सांप है जो ऑस्ट्रेलिया में व्यापक है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi NCR Rain: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, IMD ने जारी किया भारी बारिश का अर्लट