VIDEO: आंटी ने 'डफली वाले' गाने पर किया ऐसा जोरदार डांस, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं यूजर्स

Beautiful Aunty Dance performance: वीडियो में शादी समारोह के दौरान एक क्यूट सी नेपाली आंटी बॉलीवुड फिल्म 'सरगम' के एवरग्रीन सॉन्ग 'डफलीवाले डफली बजा' पर एक लड़के के साथ शानदार तरीके से थिरकती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Aunty Ka Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर डांस से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते है. कभी भाभी का जोरदार डांस महफिल लूट लेता है, तो कभी आंटी की जबरदस्त परफॉर्मेंस दिल जीत लेती है. हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे आप भी लूप में बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो में एक एक शादी फंक्शन के दौरान लाल साड़ी पहनीं एक आंटी ठुमके लगाते हुए गजब का डांस कर रही हैं. वीडियो में आंटी के डांस स्टेप्स देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे और आंटी की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा ये शानदार वीडियो भारत के पड़ोसी देश नेपाल का बताया जा रहा है, जहां शादी की शहनाइयों के बीच आंटी का डांस देखते ही बन रहा है. वीडियो में शादी समारोह के दौरान एक क्यूट सी नेपाली आंटी बॉलीवुड फिल्म 'सरगम' के एवरग्रीन सॉन्ग 'डफलीवाले डफली बजा' पर एक लड़के के साथ शानदार तरीके से थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में आंटी के डांस मूव्स देखकर आप भी झूमने को मजबूर हो जाएंगे. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को everythingaboutnepal नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को अब तक 25 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 71 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और आंटी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं अपने में मस्त रहना.'

Advertisement

गौहर खान और ज़ैद दरबार ने गोद भराई समारोह की मेजबानी की

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी