आंटी ने साड़ी में किया हरियाणवी गाने पर ऐसा कमाल का डांस, ठुमकों पर फिदा हुए लोग, बोले- जलवा है Aunty का...

आंटी ने अपने डांस से लोगों को अपना फैन बना लिया है. आंटी का डांस इतना जबरदस्त है कि उन्होंने अपने आगे लड़कियों को भी फेल कर दिया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

शादी का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की भरमार हो जाती है. आए दिन शादी के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो वायरल होता है तो कभी शादी में आए मेहमानों के डांस वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक आंटी ने अपने डांस से लोगों को अपना फैन बना लिया है. आंटी का डांस इतना जबरदस्त है कि उन्होंने अपने आगे लड़कियों को भी फेल कर दिया है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का फंक्शन चल रहा है, काफी महिलाएं और लड़कियां हर तरफ नज़र आ रही हैं. डीजे पर गाने चल रहे हैं. इसी बीच एक आंटी डार्क ग्रीन साड़ी में हरियाणवी गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं. हालांकि, इस डांस में एक दो और महिलाएं भी उनका साथ दे रही हैं. लेकिन ग्रीन साड़ी वाली आंटी के डांस ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. ये आंटी हरियाणवी सॉन्ग 'हीरो होंडा पर' पर ठुमके लगा रही हैं. आंटी का डांस तो जबरदस्त है ही, गाने के बोल पर उनके स्टेप्स भी कमाल के हैं. लोगों को आंटी का ये डांस बेहद पसंद आ रहा है और लोग उनके डांस की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @Tejasvi_pepole नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- आंटीज रॉक्ड गर्ल्स शॉक्ड. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गजब डांस है भाई. दूसरे ने लिखा- दिल तो अभी जवां है जी. तीसरे यूजर ने लिखा- आंटी स्टार हैं. ये डांस वीडियो आपको कैसा लगा? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
CBSE के New Rule से बढ़ीं इन Urdu Schools की मुश्किलें, समझिए क्या है पूरा माजरा?
Topics mentioned in this article