स्कूल यूनिफॉर्म में 'सामी सामी' गाने पर बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख Rashmika Mandanna ने कर डाली ये मांग

Little Girl Cute Dance Video: इंटरनेट पर वैसे तो आए दिन ढेरों वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपका पूरा दिन मुस्कुराते हुए बीतेगा. दरअसल, यह वीडियो एक छोटी सी बच्ची का है, जो स्कूल यूनिफार्म पहने हुए मस्ती में थिरकती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Little Girl Dancing For Sami Sami Song: 'पुष्पा' फिल्म को रिलीज हुए भले ही साल साल हो चुके हों, लेकिन लोगों में इसका खुमार कम होता नजर नहीं आ रहा है. बड़े तो बड़े बच्चों में भी 'पुष्पा' का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. इस फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग तक सब कुछ सुपरहिट रहा है. यही वजह है कि, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी थकान और परेशानी सब दूर हो जाएगी. यह वीडियो एक छोटी सी बच्ची का है, जो पुष्पा के गाने 'सामी सामी' पर मस्ती में थिरकती हुई नजर आ रही है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है. साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी बच्ची की इस क्यूटनेस की कायल हो गई हैं और उससे मिलने की इच्छा जाहिर कर रही हैं. 

यहां देखें वीडियो

 

बच्ची का ये डांस बना देगा आपका भी दिन

इंटरनेट पर वैसे तो आए दिन ढेरों वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपका पूरा दिन मुस्कुराते हुए बीतेगा. दरअसल, ये वीडियो एक छोटी सी बच्ची का है, जो स्कूल यूनिफार्म पहने हुए मस्ती में थिरकती नजर आ रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, स्कूल यूनिफार्म में एक प्यारी सी बच्ची 'पुष्पा' के गाने 'सामी सामी' पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही है. लाजवाब परफॉर्मेंस के साथ ही ये बच्ची गाने के हुक स्टेप को भी बखूबी कॉपी कर रही है. यही नहीं बच्ची के सुपर क्यूट  एक्सप्रेशंस देखकर तो आप रश्मिका मंदाना के अदाओं को भी भूल जाएंगे.

Advertisement

Advertisement

 

बच्ची को देख खुद रश्मिका मंदाना हार बैठीं अपना दिल

सोशल मीडिया पर neptiktok के नाम के इंस्टा अकाउंट से बच्चीं का यह प्यारा सा वीडियो शेयर किया गया है. इंटरनेट पर इस वीडियो के वायरल होते ही तहलका मचा रहा है. लोग बच्ची पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वही बच्चीं की क्यूटनेस और बिल्कुल प्रोफेशनल अंदाज में डांस परफॉर्मेंस को देखकर खुद रश्मिका मंदाना भी बच्ची पर फिदा हो गई हैं. रश्मिका ने बच्ची का यह वीडियो अपने टि्वटर अकाउंट से शेयर करते हुए इससे मिलने की इच्छा जाहिर की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा कि, 'इस बच्ची ने मेरा दिन बना दिया. मैं इससे मिलना चाहती हूं, कैसे मिल सकती हूं'. यकीन मानिए आप भी इस बच्ची का यह वीडियो देखेंगे तो बस देखते ही रह जाएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: जनता के सवाल..नेताजी के जवाब, हरियाणा के शहरों से NDTV Election Carnival