68 साल की उम्र में ऋतिक रोशन की मां हैं बेटे की तरह फिट,वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के स्टाइलिस्ट और सुपरस्टार एक्टर ऋतिक रोशन कला के सभी क्षेत्र में हिट हैं. उनकी कसरती बॉडी की दिवानी पूरी दुनिया है. डांस के मामले में कोई भी एक्टर उनके सामने टिकता नहीं है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'कहो न प्यार है' से...

Advertisement
Read Time: 14 mins

बॉलीवुड के स्टाइलिस्ट और सुपरस्टार एक्टर ऋतिक रोशन (Actor Hritik Raushan) कला के सभी क्षेत्र में हिट हैं. उनकी कसरती बॉडी की दिवानी पूरी दुनिया है. डांस के मामले में कोई भी एक्टर (Trending Videos) उनके सामने टिकता नहीं है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'कहो न प्यार है' से लोगों के दिलों पर राज किया था, जो अब तक जारी है. फिटनेस के मामले में ऋतिक रोशन सबसे अलग हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज़ हमेशा देखने को मिलते रहते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी मां का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में ऋतिक की मां वर्क आउट (Pinki Roshan) करते हुए नज़र आ रही हैं. 68 साल की उम्र में वो भी एकदम फिट हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन की मां वर्कआउट करते हुए नज़र आ रही हैं. ऋतिक रोशन ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर छोटे-छोटे वीडियोज़ को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर यूज़र्स ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं, साथ ही साथ इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है.

Advertisement

ऋतिक की मां का नाम पिंकी रोशन है. वर्तमान में उनकी उम्र 68 साल है. इस उम्र में ऋतिक की मां खुद को फिट रखने के लिए मेहनत कर रही हैं. उनके इन वीडियो की सोशल मीडिया यूजर्स काफी तारीफ करते हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मां इस उम्र में मेहनत कर रही हैं तो ऋतिक तो और करते होंगे. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में सुपरहिट वीडियो है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE