नेचुरल स्किन और झुर्रियों के लिए 25 साल की उम्र में ट्रोल हुईं इंफ्लुएंसर, लोगों ने कहा- आप 45 की दिख रही हैं

25 साल की फिटनेस इंफ्लुएंसर समर वेनेविट्ज उनके नेचुरल लुक और झुर्रियों के लिए ट्रोल किया जा रहा है. समर वेनेविट्ज अपने लुक्स को लेकर हमेशा ईमानदार रहने के लिए जानी जाती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया के मौजूदा दौर में लोग दुनिया के सामने एकदम परफेक्ट दिखना चाहते हैं. इन्फ्लुएंसर्स का परफेक्ट लुक देख कर फॉलोअर्स के भी मन में हमेशा जवान और खूबसूरत बने रहने की चाहत जाग जाती है. यही वजह है कि एंटी-एजिंग प्रोडक्ट्स और ट्रीटमेंट इन दिनों काफी कॉमन होता जा रहा है. सोशल मीडिया की वर्चुअल दुनिया में लोग इतने खो गए हैं कि नेचुरल लुक और एजिंग को सहजता से स्वीकार नहीं कर पाते हैं. इसका ताजा उदाहरण 25 साल की फिटनेस इंफ्लुएंसर समर वेनेविट्ज हैं जिन्हें उनके नेचुरल लुक और झुर्रियों के लिए ट्रोल किया जा रहा है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, समर वेनेविट्ज अपने लुक्स को लेकर हमेशा ईमानदार रहने के लिए जानी जाती है.

'कभी बोटोक्स या फिलर नहीं करवाया'

फिटनेस इंफ्लुएंसर समर कभी भी कैमरा फिल्टर्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं और सोशल मीडिया के दौर में असली और नेचुरल स्किन को सामान्य बनाने की कोशिश करती हैं. उन्होंने अपने एक हालिया वीडियो में बताया कि वह एक ऐसी महिला हैं जिसने कभी भी बोटोक्स, फिलर या लिप्स जॉब नहीं करवाया है. समर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे अब तक 80 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. कई यूजर्स समर को कथित रूप से बूढ़ी दिखने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोलिंग के बीच कुछ यूजर्स उनके बचाव में उतर आए हैं और नेचुरल स्किन को प्रमोट करने के लिए समर की तारीफ कर रहे हैं.

लुक्स के लिए हुईं ट्रोल

एजिंग एक नेचुरल प्रोसेस है जिसे सोशल मीडिया के मौजूदा दौर में सभी लोग सहजता से नहीं ले पाते हैं. यही वजह है कि बिना फिल्टर के फिटनेस इंफ्लुएंसर समर का वीडियो देख यूजर्स उन्हें बूढ़ी दिखने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आप 45 की दिख रही हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, "अगर मैं ऐसी दिखती तो बहुत रोती. आप प्लीज रेटिनॉल और एसपीएफ का इस्तेमाल करें." इस बीच कई यूजर इंफ्लुएंसर के बचाव में भी आ गए. एक यूजर ने लिखा, "यह लड़की एक अच्छा काम करते हुए लोगों को यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि आपको उम्र बढ़ने पर शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं है."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा