10 करोड़ की डाइनिंग टेबल पर अश्नीर ग्रोवर ने किया ये खुलासा, बोले- मेरे पास अबतक की सबसे महंगी...

इस खबर का खंडन करते हुए, ग्रोवर ने कहा कि वह व्यापार में पैसा निवेश करेंगे और रोजगार पैदा करेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
1

भारतपे के पूर्व प्रबंध निदेशक (former BharatPe managing director) अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने उन खबरों का खंडन किया कि उन्होंने अपने घर के लिए डाइनिंग टेबल पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं. इस खबर का खंडन करते हुए, ग्रोवर ने कहा कि वह व्यापार में पैसा निवेश करेंगे और रोजगार पैदा करेंगे.

ग्रोवर ने कहा, "मेरे पास अब तक की सबसे महंगी टेबल का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) नहीं है. न ही मेरा इरादा ऐसा है. ग्रोवर ने अपने घर में डाइनिंग टेबल की तस्वीर के साथ एक ट्वीट में कहा, प्रेस - भारतपे बोर्ड (अज्ञात स्रोत) झूठ के लिए मत गिरो ​​- आप उनकी तरह अपनी विश्वसनीयता खो देंगे."

इस हफ्ते की शुरुआत में, ब्लूमबर्ग ने कहा था कि अश्नीर ग्रोवर ने एक डाइनिंग टेबल पर 130,000 डॉलर (1 करोड़ रुपये) खर्च किए.

भारतपे के सह-संस्थापक ने कहा, कि उनकी डाइनिंग टेबल उस राशि का 0.5 प्रतिशत भी नहीं थी.

"यह उसके 0.5% के लायक भी नहीं है. मैं इसके बजाय ₹ 10 करोड़ का व्यवसाय करना चाहता हूं और 1,000 लोगों के लिए रोजगार पैदा करना चाहता हूं ताकि वे कमा सकें और अपने परिवारों के लिए अपनी मेज पर सम्मानजनक भोजन रख सकें. ग्रोवर ने ट्वीट किया, स्कोर; स्व लक्ष्य (विश्वसनीयता की हानि) ) भारतपे बोर्ड / निवेशकों द्वारा - 1: भव्यता – 0."

फिनटेक फर्म भारतपे ने पिछले महीने अश्नीर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर को कथित वित्तीय अनियमितताओं को लेकर बर्खास्त कर दिया था और उनके पास मौजूद स्टॉक विकल्प को रद्द कर दिया था. इसके बाद ग्रोवर ने भी कंपनी से इस्तीफा दे दियादं. पति ने सभी आरोपों से इनकार किया है.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation Breaking: LG House पहुंचे Delhi CM Arvind Kejriwal, देंगे Resignation