चिड़िया ने कुछ इस अंदाज़ में कहा- I Love You..., वीडियो ने जीता लोगों को दिल, 87 लाख बार देखा गया Video

जो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो क्लिप को देख रहा है उसके मुंह से बस एक ही बात निकल रही है ' Wow'. महज़ कुछ ही घंटों में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 87 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

चिड़िया ने कुछ इस अंदाज़ में कहा- I Love You..., वीडियो ने जीता लोगों को दिल, 87 लाख बार देखा गया Video

चिड़िया ने कुछ इस अंदाज़ में कहा- I Love You..., वीडियो ने जीता लोगों को दिल

अपने प्यार का इजहार करना हमेशा से ही एक खूबसूरत एहसास रहा है. और ऐसा ही दिल की बात कहने का एक अंदाज़ पिछले कुछ घंटों से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. ये सुपर क्यूट वीडियो एक पक्षी का है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है . जो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो क्लिप को देख रहा है उसके मुंह से बस एक ही बात निकल रही है ' Wow'. महज़ कुछ ही घंटों में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 87 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

तो चलिए आपको ज्यादा इंतजार ना कराते हुए बताते हैं कि आखिर ये वीडियो क्लिप किस क्यूट बर्ड है और वो क्या वजह है कि लोग इस बर्ड के प्यार भरे अंदाज पर कायल हो गए हैं. दरअसल, ये वीडियो Arlo नाम के पक्षी का है, जिसे पैसेफिक पैरटलेट या प्रशांत तोता भी कहते हैं. इस सुपर क्यूट क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे एक नन्ही सी चिड़िया इंसानों को आई लव यू कहती है. फोटो के कैप्शन पर लिखा है कि ये Arlo, दो साल का प्रशांत तोता है. कैप्शन में बताया गया है कि अर्लो  इंसानों के साथ काफी उत्साहित रहते हैं और झूमने के लिए सदा तैयार होते हैं. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस नन्हीं सी चिड़िया के दिल की बात कहने का ये अंदाज दुनिया भर में लोगों की मुस्कुराहट की वजह बना हुआ है. आमतौर पर सोशल मीडिया में कुत्ते और बिल्लियों के बेहद क्यूट वीडियोज़ छाए रहते हैं, जो इंटरनेट पर धूम मचाते हैं. लेकिन पक्षियों की दुनिया का ये छोटा सा वीडियो फिलहाल सब पर भारी है. सफेद रंग की यह क्यूट सी नन्ही चिड़िया जिस तरह इस वीडियो में झूम रही है, अपने प्यार भरी आवाज जिस अंदाज में ये चिड़िया अपने दिल की बात कह रही है, उसने सबका दिल चुरा लिया है.