शख्स ने छपवाया अनोखा Wedding Invitation,लोगों के साथ हुआ धोखा, शादी के कार्ड की जगह मिला Apple MacBook!

इस कार्ड को रिसीव करने पर हो सकता है आप कंफ्यूज हो जाएं. लेकिन जब आप उसे पूरी तरह से देखेंगे तो यकीन मानिए उसे बनाने वाले की क्रिएटिविटी पर मुस्कुराए बिना नहीं रह सकेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अपने मैरिज इंविटेशन यानी कि शादी के कार्ड को खास बनाने के लिए लोग खूब मेहनत करते हैं. बहुत से लोग इसे डिजाइनर से डिजाइन करवाते हैं. कुछ लोग सबसे सुंदर डिजाइन की तलाश में दुकान दुकान भटकते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी क्रिएटिविटी से सबसे अलग तरह का कार्ड डिजाइन कर लेते हैं. ऐसा ही एक कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस कार्ड को रिसीव करने पर हो सकता है कि आप कंफ्यूज हो जाएं. लेकिन जब आप उसे पूरी तरह से देखेंगे तो यकीन मानिए उसे बनाने वाले की क्रिएटिविटी पर मुस्कुराए बिना नहीं रह सकेंगे.

एप्पल मैकबुक थीम पर आधारित शादी का निमंत्रण

अनिरुद्ध रविचंदर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये कार्ड शेयर किया गया है. वीडियो में आपको एप्पल मैकबुक थीम पर आधारित शादी का इंविटेशन कार्ड नजर आएगा. इस वीडियो में आपको पहले एक ऐसा पेज नजर आएगा जिसमें गूगल सर्च जैसा डिजाइन दिखाई देगा. गूगल पर लिख कर जब आप कुछ सर्च करते हैं तब जिस तरह का पेज ओपन करते हैं. उस तरह के पेज का इंविटेशन बनाया गया है. जिसें शादी से जुड़ी पूरी जानकारी, दुल्हा दुल्हन की फोटो और शादी की लोकेशन तक है. इसके अलावा स्क्रीन पर दिखने वाले दूसरे आइकॉन्स और टैब्स भी इस कार्ड में दिखाए गए हैं. इस इनविटेशन को रखने के लिए किसी एनवलप को यूज नहीं किया गया है. बल्कि एक स्क्रीन का ही लुक दिया गया है. जिसके दूसरी तरफ कीबोर्ड की डिजाइन भी है. इसे फोल्ड करने पर ये एप्पल के लैपटॉप की तरह दिखाई देता है. जिसे रेड रिबन से खूबसूरती से संवारा गया है.

देखें Video:

Advertisement

डिजिटल मार्केटिंग वाले का कार्ड

ये कार्ड सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि इसे देखकर ही पता चलता है कि ये किसी डिजिटल मार्केटिंग वाले का कार्ड है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये क्रिएटिव भी है और कंफ्यूजिंग भी है. इस यूनिक किस्म के वेडिंग इंविटेशन को 2 लाख 54 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
QUAD Summit: क्वाड के Sidelines पर एक अहम इवेंट होगा Cancer Moonshot Signature Initiative