भारत-न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, विराट कोहली को चियर करते तस्वीर हो रही वायरल

अनुष्का शर्मा जब भी क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम पहुंचती हैं, तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. एक बार फिर भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच के दौरान ऐसा ही नजारा देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 14 mins

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच देखने पहुंची थीं. इस दौरान अनुष्का विराट कोहली और भारतीय टीम का हौसला अफ़ज़ाई करती दिखीं. एक्ट्रेस मैच शुरू होते ही स्टैंड में बैठी देखी गईं. पहला सेमीफाइनल मैच बुधवार 15 नवंबर को मुंबई में खेला गया था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में अनुष्का फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट पहने नजर आईं. इस दौरान जब न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने विराट के आउट होने की अपील थर्ड एंपायर से की और फैसला कोहली के पक्ष में आया, तो अनुष्का को हाथ जोड़ कर भगवान से प्रार्थना करते हुए भी देखा गया.

इन मैचों में भी अनुष्का आईं नजर

यह पहली बार नहीं है जब अनुष्का को विश्व कप 2023 मैच के दौरान देखा गया था. टूर्नामेंट की शुरुआत में अनुष्का को अहमदाबाद में भारत बनाम पाकिस्तान मैच में दर्शकों के साथ बैठे हुए देखा गया था.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

वहीं अभिनेत्री भारत बनाम नीदरलैंड मैच के दौरान विराट कोहली का समर्थन करने के लिए बेंगलुरु पहुंची थीं. इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट के विकेट लेने के बाद अनुष्का जश्न मनाती नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article