मैकेनिक की मधुर आवाज़ से प्रभावित हुए आनंद महिंद्रा, कहा- इसकी आवाज़ बहुत सुंदर है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि आनंद महिंद्रा ने भी इसे अपने वॉल पर शेयर किया है. दरअसल, इस वीडियो में एक मज़दूर एक गाना गाता है, जो बेहद सुरीला होता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी इसे अपने वॉल पर शेयर किया है. दरअसल, इस वीडियो में एक मज़दूर एक गाना गाता है, जो बेहद सुरीला होता है. उस शख्स की आवाज़ इतनी सुंदर होती है कि हर कोई फिदा हो जाता है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर आनंद महिंद्रा भी बेहद प्रफुल्लित हैं. 

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बेहद सुरीली आवाज़ में गाना गा रहा है. इसकी आवाज़ इतनी प्यारी होती है कि सभी लोग इसके गाने के दिवाने हो जाते हैं.वायरल वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं इस वीडियो पर हज़ारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. 

आनंद महिंद्रा देश के जाने माने उद्योगपति हैं. सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा हमेशा एक्टिव रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उस पर उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- गैरेज में काम करने वाले इस शख्स की आवाज़ बहुत ही सुंदर है.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India