Sweet Corn बेचने वाले की इस अदा पर फिदा हुए Anand Mahindra, अपने प्रोग्राम में किया इनवाइट

हाल में आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक कमाल का वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोग इंस्पायर हो रहे हैं और जमकर वीडियो में दिख रहे शख्स की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Anand Mahindra Viral Post: मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अजब-गजब पोस्ट शेयर करते रहते हैं. हाल में आनंद महिंद्रा ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोग इंस्पायर हो रहे हैं और जमकर वीडियो में दिख रहे शख्स की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में एक कॉर्न विक्रेता नजर आ रहा है, लेकिन ये कोई आम विक्रेता नहीं, बल्कि वह अपने स्टॉल पर रखे कंटेनरों के साथ म्यूजिक प्ले करता है, जो काबिले तारीफ है.

यहां देखें वीडियो

कमाल का टैलेंट

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक स्वीट कॉर्न विक्रेता को एक हाथ में प्लास्टिक का कप लिए देखा जा सकता है और दूसरे हाथ में एक कंटेनर में स्वीट कॉर्न को वह अन्य मसालों के साथ मिलाते हुए स्पैचुला थामे नजर आ रहा है, जिससे मसालों को निकालते हुए वह एक कमाल का खूबसूरत संगीत बजा रहा है. स्वीट कॉर्न तैयार करते हुए वह ‘कुथू' बजाता है, जो तमिलनाडु का एक लोक नृत्य और संगीत शैली है, जिसमें ताल (Percussion) पर जोर दिया जाता है.

Advertisement

प्रभावित हुए महिंद्रा

आनंद महिंद्रा इस कलाकार से बेहद प्रभावित हुए और उन्होंने उस व्यक्ति को बेंगलुरु में महिंद्रा परकशन फेस्टिवल में आमंत्रित करने की इच्छा जाहिर की. आनंद महिंद्रा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मुझे नहीं पता कि यह सज्जन किस प्रतिष्ठान में काम करते हैं, लेकिन उन्हें बेंगलुरु में हमारे आगामी #MahindraPercussionFestival में एक सम्मानित अतिथि होना चाहिए. वह इस बात का जीता जागता सबूत है कि, ताल भारत की धड़कन है.' सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सुपर टैलेंटेड.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कमाल! ऐसी छिपी हुई नैसर्गिक प्रतिभाएं.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा