सरफ़राज़ ख़ान के पिता को गिफ्ट में थार देना चाहते हैं आनंद महिंद्रा, सोशल मीडिया पर नौशाद ख़ान से की ये रिक्वेस्ट

बिजनेस टाइकून ने न केवल क्रिकेटर के पिता की तारीफ की, बल्कि यह भी कहा कि अगर वह स्वीकार करेंगे तो वह उन्हें एक थार (Thar) गिफ्ट में देना चाहते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सरफ़राज़ खान के पिता को गिफ्ट में थार देना चाहते हैं आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने नौशाद खान (Naushad Khan) के लिए अपनी तारीफ ज़ाहिर करने के लिए एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिनके बेटे सरफ़राज़ खान (Sarfaraz Khan) को भारत के महान क्रिकेटर अनिल कुंबले ने टेस्ट कैप सौंपी थी. बिजनेस टाइकून ने न केवल क्रिकेटर के पिता की तारीफ की, बल्कि यह भी कहा कि अगर वह स्वीकार करेंगे तो वह उन्हें एक थार (Thar) गिफ्ट में देना चाहते हैं.

उन्होंने बीसीसीआई का एक वीडियो शेयर करके अपनी पोस्ट समाप्त की, “हिम्मत नहीं हारना, बस!' कड़ी मेहनत. साहस. धैर्य. एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे.'' 

Advertisement

देखें Video:

पोस्ट को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया था. तब से, इसे 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. शेयर को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. लोगों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए.

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, "#SarfarazKhan ने कड़ी मेहनत की है और स्थानीय मैचों में खुद को साबित किया है और वह वास्तव में इसके हकदार हैं!" दूसरे ने साझा किया, "जब आपको सफलता मिलती है, तो इसकी चमक आपसे ज्यादा आपके माता-पिता के चेहरे पर होती है." तीसरे ने कहा, "सफलता मन की एक अवस्था है जब आप असफलताओं को कदम बढ़ाने की तैयारी में बदल देते हैं." चौथे ने कहा, “बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा.” 
 

Featured Video Of The Day
Drug Smuggling: ड्रग्स माफिया कैसे चलाता है अपना काला कारोबार | Sach Ki Padtaal
Topics mentioned in this article