एक बार फिर सुर्खियों में Anand Mahindra का ये पोस्ट, Video शेयर कर कहा 'ऐसा प्लेग्राउंड हर शहर में हो तो क्या कहने'

Anand Mahindra Shared A Video: मशहूर बिजनेसमैन आनंद मह‍िंद्रा के अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. कभी उनके शेयर किए वीडियो बड़े मजेदार होते हैं, तो कभी वे सीख देते नजर आते हैं. एक बार फिर उन्होंने आज एक वीडियो शेयर किया है, जो यूजर्स को खासा पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Sports Area Under Flyover: महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने नये-नये पोस्ट के जरिये सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उनका एक नया पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में एक ब्रिज के नीचे यानि फ्लाई ओवर के नीचे की जगह का कमाल का उपयोग कर उसे स्पोर्ट्स एरिया में बदल दिया गया है. इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

कई शहरों में अक्सर फ्लाई ओवर के नीचे की जगह गाड़ियों की पार्किंग या फिर छोटी-मोटी दुकानों से घिरी देखी जाती है, लेकिन हाल ही में आनंद मह‍िंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में फ्लाई ओवर के नीचे एक बेहद खूबसूरत प्लेग्राउंड देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपका भी दिल खुश हो जाएगा. यह वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है. आनंद मह‍िंद्रा ने इस वीडियो का क्रेडिट @Dhananjay_Tech नाम के ट्विटर यूजर को दिया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ट्रांसफॉर्मेशनल....आओ ऐसा हर शहर में करें.' 

इस वीडियो में कुछ लोगों को क्रिकेट खेलते देखा जा रहा है. खास बात यह है कि, इस प्ले ग्राउंड में बास्केटबॉल, बैडमिंटन जैसे कई खेल खेले जा सकते हैं. तेजी से वायरल हो रहे महज 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक1.2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 42 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार