व्हील्स वाले सोफे ने खींचा Anand Mahindra का ध्यान, कारीगरी देख खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाए

क्या कभी आपने सोचा है कि, आपके घर में रखा सोफा आपको आराम देने के अलावा दुनियाभर में भी घुमा सकता है. अगर आपका जवाब न है, तो आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखना तो बनता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सड़क पर दौड़ती दिखी सोफा गाड़ी, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर की प्रशंसा

Anand Mahindra Impressed With Moving Sofa: आपने घोड़ा गाड़ी तो देखी ही होगी, लेकिन क्या कभी आपने इससे उलट सोफा गाड़ी के बारे में सुना, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक सोफा सड़कों पर मंडराता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आस-पास से गुजर रहे लोग हक्के-बक्के रह गए. व्हील्स वाले इस सोफे की कारीगरी को देखकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी खुद को इसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए.

सोफा का गाड़ी का वीडियो हुआ वायरल (Recliner Sofa on Wheels Video)

आज तक आपने कई तरह के देसी जुगाड़ से जुड़े वीडियो देखे होंगे, जो कई बार बेहद अजीब, तो कई बार काफी मजेदार भी होते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही दिलचस्प वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो लोग को हैरत में डाल रहा है. क्या कभी आपने सोचा है कि, आपके घर में रखा सोफा आपको आराम देने के अलावा दुनियाभर में भी घुमा सकता है. अगर आपका जवाब न है, तो आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखना तो बनता है. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर आनंद महिंद्रा ने अपने अकाउंट @anandmahindra से शेयर किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ये एक मजेदार प्रोजेक्ट है. आप इस गाड़ी में लगे जुनून और इंजीनियरिंग के प्रयास को देखिए कितना शानदार है. अगर किसी देश को ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में दिग्गज बनना है तो ऐसे आविष्कारकों की जरूरत होगी.' इसके आगे उन्होंने लिखा कि, 'सड़क पर इसको देखने के बाद ट्रैफिक इंस्पेक्टर के चेहरे का रिएक्शन कैसा होगा मैं ये देखना चाहता हूं.'

Advertisement

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे दो लोगों ने मिलकर अपने टैलेंट की मदद से सोफा को ही गाड़ी में तब्दील कर दिया, जिस पर बैठकर वे खुली सड़क राइड का मजा लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि, कैसे सबसे पहले शख्स ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने लिए एक साधारण सा सोफा मंगवाता है और फिर वो सोफे में एक मोटर लगाने के बाद चार पहिए भी लगता है. वीडियो में एक चलता फिरता सोफा नजर आ रहा है, जो धड़ल्ले से सड़कों पर दौड़ जाता है, जिसे देखकर खुद आनंद महिंद्रा भी हैरत में पड़ गए. यकीनन आपने भी इससे पहले ऐसा सोफा नहीं देखा होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari