10 मिनट में फर्नीचर की डिलीवरी करने का तगड़ा जुगाड़, इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, Video शेयर कर कही ये मज़ेदार बात

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत से ऐसे वीडियो और बातें भी शेयर करते हैं जिससे लोगों को प्रेरणा मिलती है और लोग उन्हें एन्जॉय भी करते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
10 मिनट में फर्नीचर की डिलीवरी करने का तगड़ा जुगाड़

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) जितने बड़े बिजनेसमैन हैं, उतने ही अच्छे इंसान भी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अक्सर दिलचस्प और मजेदार वीडियो और कहानियां शेयर करते हैं. और इस तरह वो खुद को लोगों से जोड़े रखते हैं. आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत से ऐसे वीडियो और बातें भी शेयर करते हैं जिससे लोगों को प्रेरणा मिलती है और लोग उन्हें एन्जॉय भी करते हैं. महिंद्रा अपने जुगाड़ू और ज्ञानवर्धक ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहते हैं.

इस बार उन्होंने एक्स पर एक खास वीडियो शेयर किया है. जिसमें यह दिखाने की कोशिश की गई है कि आखिर 10 मिनट में फर्नीचर की डिलीवरी कैसे होगी. अगर आप भी देखना चाहते हैं कि फर्नीचर की डिलीवरी के लिए दोपहिया वाहन का इस्तेमाल कैसे किया जाता है, तो आप भी ये वीडियो जरूर देखें.

आनंद महिंद्रा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- तो मुझे लगता है कि 10 मिनट में फर्नीचर (फूड या ग्रॉसरी नहीं) सेवा ऐसी ही दिखेगी. वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. सैकड़ों यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा, यह काफी खतरनाक है. कुछ ने फर्नीचर को लूना पर ले जाने वाले शख्स की तारीफ की है. 

बता दें कि इस वीडियो को अमेरिकी अभिनेता और फिल्म निर्माता विल स्मिथ भी शेयर कर चुके हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से यह क्लिप 24 अप्रैल को शेयर किया था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग बड़ी अलमारी को लूना पर रखते हैं. वह इसे लूना से बांधते नहीं है बल्कि उस पर बंधी रस्सी को ही शख्स पकड़कर बैलेंस बनाते हुए अलमारी को उसकी मंजिल तक पहुंचाता है. शख्स का यह कारनामा देखकर हर कोई शॉक में हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें: Lok Sabha Elections 2024: Gorakhpur में Ravi Kishan के साथ सियासत और स्वाद का तड़का

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, राजनीतिक साजिश का एंगल तलाश रही जांच Team
Topics mentioned in this article