आनंद महिंद्रा ने शेयर की बहन के साथ रक्षाबंधन की पुरानी तस्वीर, बोले- कुछ परंपराएं कभी नहीं मरती...

उद्योगपति ने ट्विटर पर अपने बचपन की एक पुरानी तस्वीर (throwback picture) शेयर की है. जिसमें छोटे महिंद्रा अपनी बहन के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के खास मौके पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया. उद्योगपति ने ट्विटर पर अपने बचपन की एक पुरानी तस्वीर (throwback picture) शेयर की है. जिसमें छोटे महिंद्रा अपनी बहन के साथ दिखाई दे रहे हैं. रक्षा बंधन के त्योहार पर बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर उसकी रक्षा करने का वचन लेती है. कीमती विंटेज फोटो (vintage photo) लोग भी खुश हो रहे हैं.

पोस्ट में एक फोटो दिखाई दे रही है, जिसमें महिंद्रा की बहन राधिका को उनकी कलाई पर राखी बांधते हुए दिखाया गया है, फोटो में उनकी मां भी दिख रही हैं, जो उन दोनों को देख रही हैं. कैप्शन में लिखा है, "मेरे कलेंक्शन में सबसे पहले #रक्षाबंधन तस्वीरों में से एक. दिल्ली में मेरी बहन राधिका और मेरी मां के साथ. और मैं जल्द ही उनके घर जा रहा हूं. जो अभी कोडागु में है, लेकिन ठीक समय पर उसकी राखी आ गई है! कुछ परंपराएं कभी नहीं मरती हैं." 

देखें Photo:

इतना कीमती! लोगों ने पोस्ट को पसंद किया और इसे अबतक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. महिंद्रा को रक्षा बंधन की शुभकामना देने से लेकर यह लिखने तक कि कैसे पोस्ट ने उन्हें अपनी बहनों की याद दिला दी, लोगों ने बहुत सारे कमेंट्स शेयर किए.

Watch: केरल के मॉल में फिल्म प्रमोशन के लिए जुटी भीड़, एस्कलेटर पर एक साथ चढ़ गए सैकड़ों लोग

Featured Video Of The Day
Hindi Diwas पर Chhattisgarh के CM का बड़ा एलान, छात्रों को हिंदी में किताबें भी मुहैया करवाई जाएंगीं