Thar Tusker पर सवार होकर अनोखे एडवेंचर ट्रिप पर निकला ये कपल, Anand Mahindra ने शेयर किया प्राउड मोमेंट

आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बेहद प्यारे फोटोज शेयर किए हैं. आनंद ने अपनी पोस्ट में एक कपल के बारे में जिक्र किया है, जो टस्कर पर सवार होकर एक ऐसे सफर पर निकला है, जो बेहद अनोखा और अकल्पनीय कहा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
T

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर सामाजिक मुद्दों के साथ-साथ अपने अकाउंट पर कई रोचक बातें और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं. इस बार आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा थार टस्कर की तारीफ में एक शानदार पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट के साथ कुछ बेहद प्यारे फोटोज भी हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में एक कपल के बारे में जिक्र किया है, जो टस्कर पर सवार होकर एक ऐसे सफर पर निकला है, जो बेहद अनोखा और अकल्पनीय कहा जा रहा है. आनंद महिंद्रा की हर पोस्ट की तरह इस पोस्ट को भी पसंद किया जा रहा है और अनोखी यात्रा पर निकले इस जोड़े को लेकर लोगों में उत्सुकता जाग गई है.

यहां देखें पोस्ट

7 पावन नदियों का जल लेकर आएगा ये कपल

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर और अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर इस कपल की चार तस्वीरें साझा की हैं. इसमें कैप्शन के अंदर ही आनंद महिंद्रा ने इस कपल और उनकी यात्रा की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, '28 राज्यों और छह केंद्र शासित प्रदेशों की एपिक यात्रा पर निकले इस कपल की विश्वसनीय बनी है महिंद्रा थार टस्कर. ये कपल सभी 26 राज्यों की मिट्टी एकत्र कर रहा है और साथ ही देश की सभी सात पावन नदियों का जल भी एकत्र कर रहा है. ये सफर थार के एडवेंचर को पूरा करता है. इनकी यात्रा को फॉलो कीजिए'.

Advertisement

 इस वजह से लोगों ने जताई नाराजगी

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा जिस जोड़े का जिक्र कर रहे हैं, वो थार टस्कर के जरिए 26 राज्यों के सफर पर निकला है. जाहिर है कि 26 राज्यों की यात्रा छोटी नहीं होगी ऐसे में इस कपल ने महिंद्रा की गाड़ी पर विश्वास जताया है. इंटरनेट पर आनंद महिंद्रा की ये पोस्ट काफी पसंद की जा रही है. इसे अभी तक सवा चार लाख लोग देख चुके हैं और इसे लाइक भी किया जा रहा है. इन तस्वीरों को देखकर जहां लोग टस्कर की इस अनोखी यात्रा के गवाह बनने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग महिंद्रा की गाड़ियों की लेट डिलीवरी पर अपनी नाराजगी भी आनंद महिंद्रा तक पहुंचा रहे हैं.

Advertisement

मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर टेरेंस लुईस के ईस्टर ब्रंच में शामिल हुईं

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज