ऑपरेशन चल रहा था, टीवी पर फीफा वर्ल्ड कप देख रहा था मरीज़, वायरल फोटो देख हैरान हुए आनंद महिंद्रा, किया ये सवाल

वायरल तस्वीर में ऑपरेशन थियेटर में एक शख्स नजर आ रहा है. वह सर्जनों से घिरे हुआ है और ऑपरेशन करवाते समय उसकी आंखें टेलीविजन स्क्रीन पर टिकी हुई थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अगर आप जानना चाहते हैं कि एक फुटबॉल फैन अपनी पसंदीदा टीमों को देखने के लिए किस हद तक जा सकता है तो आपको यह वायरल हो रही तस्वीर देखनी होगी. इंटरनेट पर वायरल हो रही एक तस्वीर में एक शख्स अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) का मैच देख रहा है. इस तस्वीर ने आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का भी ध्यान खींचा और उन्होंने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से पूछा कि क्या यह शख्स इस अजीब हरकत के लिए ट्रॉफी का हकदार है. वायरल तस्वीर पोलैंड के कील्स की है.

वायरल तस्वीर में ऑपरेशन थियेटर में एक शख्स नजर आ रहा है. वह सर्जनों से घिरे हुआ है और ऑपरेशन करवाते समय उसकी आंखें टेलीविजन स्क्रीन पर टिकी हुई थीं. ऑपरेशन के दौरान वह FIFA वर्ल्ड कप मैच देख रहा था. अगर यह पागलपन नहीं है, तो हम नहीं जानते कि क्या है.

देखें Photo:

वायरल तस्वीर से आनंद महिंद्रा को भी हैरानी हुई. उन्होंने तस्वीर शेयर की और लिखा, "अरे @FIFAcom क्या आपको नहीं लगता कि यह शख्स किसी प्रकार की ट्रॉफी के हकदार हैं...???"

तस्वीर ने प्रतिक्रियाओं की एक श्रृंखला शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा, 'डॉक्टर भी इसके हकदार हैं क्योंकि वे मैच से डिस्टर्ब नहीं हुए.'

Featured Video Of The Day
PM Modi's 74th birthday: 32 साल बाद PM Modi का दिखा था ऐसा रूप | धमकी के बावजूद फहराया था तिरंगा