बेंगलुरु में बुलडोज़र से ऑफिस जा रहे लोगों का Video हुआ वायरल, आनंद महिंद्रा बोले- जहां चाह, वहां राह...

एक वीडियो जिसमें लोगों को बुलडोजर का उपयोग करके बेंगलुरु में एक बाढ़ वाले हिस्से को पार करने के लिए प्रेरक संदेश के साथ दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बेंगलुरु में बुलडोज़र से ऑफिस जा रहे लोगों का Video हुआ वायरल

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra), जो अपने मजेदार और हैरान करने वाले ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने आज एक वीडियो शेयर किया जिसमें लोगों को बुलडोजर का उपयोग करके बेंगलुरु में एक बाढ़ वाले हिस्से को पार (people using a bulldozer to cross a flooded stretch) करने के लिए प्रेरक संदेश के साथ दिखाया गया है: वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "जहाँ चाह है, वहां राह".

भारी बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़ आने के बाद पिछले 2 दिनों से टीवी और मोबाइल स्क्रीन पर भारी आईटी हब की जलभराव वाली सड़कों के माध्यम से अपना रास्ता बनाने के लिए ट्रैक्टर और क्रेन का उपयोग करने वाले लोगों की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं.

देखें Video:

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक बुलडोजर दिखाया गया है, जिस पर 8 लोग सवार होकर बाढ़ के रास्ते को पार कर रहे हैं. जबकि उनमें से 2 चालक के पास हैं, अन्य ब्लेड पर खड़े हैं (वह हिस्सा जो पृथ्वी को हिलाने और संरचनाओं को नीचे खींचने के लिए उपयोग किया जाता है).

यात्रियों ने अच्छे कपड़े पहने हैं और उनमें से कुछ बैग लिए हुए हैं, यह दर्शाता है कि वे मेगा आईटी हब के किसी एक ऑफिस में काम करने जा रहे हैं. उनमें से एक को बाढ़ का वीडियो बनाते हुए भी देखा जा सकता है, क्योंकि बुलडोजर धीरे-धीरे पानी के बीच से निकल जाता है.

वीडियो को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, कि बेंगलुरु को 'इनोवेशन हब फॉर ए रीज़न' कहा जाता है.

Advertisement

वीडियो को रीट्वीट करते हुए, महिंद्रा ने कहा, "मैं उस विचार को दूसरा मानता हूं. जहां चाह है, वहां एक राह है..."

कमेंट सेक्शन में, कई ने जुगाड़ की तारीफ की, जबकि अन्य ने राज्य सरकार और नागरिक अधिकारियों को अनियोजित शहरीकरण की जाँच नहीं करने के लिए सवाल उठाया, जिसने शहर की जल निकासी को रोक दिया है.

Advertisement

बेंगलुरु : भारी बारिश से रिहायसी इलाकों में भरा पानी, सड़कों पर तैरती दिखीं गाड़ियां

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede एक हादसा, 121 मौतें, और ज़हन में उठते कई सवाल | Hum Log