ट्रक के पीछे लिखा था कुछ ऐसा मैसेज, देखकर खुश हुए आनंद महिंद्रा, तारीफ में कही ये बात

ट्रक के पिछले हिस्से पर लिखा हुआ टेक्स्ट था, "यहां टेस्ट करें अपना एयरबैग" (Test your airbag here). महिंद्रा ने इसे "शानदार" कहा है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
ट्रक के पीछे लिखा था कुछ ऐसा मैसेज, देखकर खुश हुए आनंद महिंद्रा

बचपन से हम सभी ट्रकों के पीछे कुछ अजीबोगरीब संदेशों को देखते हुए बड़े हुए हैं. नामों से लेकर उद्धरणों तक, गुदगुदी जिंगल्स तक, यह भारतीय सड़कों का एक आम दृश्य है. लेकिन, आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है, उसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता. कम से कम कहने के लिए यह अनोखा है.

ट्रक के पिछले हिस्से पर लिखा हुआ टेक्स्ट था, "यहां टेस्ट करें अपना एयरबैग" (Test your airbag here). महिंद्रा ने इसे "शानदार" कहा है. उद्योगपति का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जंगल की आग की तरह फैल गया है.

एक यूजर ने लिखा, "हाहाहा...सुपर पॉजिटिव एटीट्यूड."

कुछ ने फनी मैसेज के साथ गाड़ियों की तस्वीरें शेयर की हैं.

बढ़ती महंगाई से कब मिलेगा छुटकारा? महंगाई दर बीते 6 महीने में सबसे ज्यादा

आनंद महिंद्रा के सोशल मीडिया अपडेट हर किसी को चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए मजबूर कर देते बाध्य हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ कुछ अनोखी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का मौका कभी नहीं छोड़ते. कुछ समय पहले उन्होंने एक फ्रेम में 5 पीढ़ियों का एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था, 'क्या आशीर्वाद है. 5 पीढ़ियाँ एक साथ. मुझे आश्चर्य है कि दुनिया भर में कितने परिवारों को 5 पीढ़ियों का यह दुर्लभ विशेषाधिकार प्राप्त है. भारत से ऐसा ही वीडियो देखकर बहुत अच्छा लगेगा.”

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि