आनंद महिंद्रा ने शेयर किया चमचमाती हुई म्यूजिकल स्कूटर का VIDEO, कहा- जीवन भी इतना रंगीन हो सकता है...

वीडियो में दिखाया गया है कि ये स्कूटर एक पेट्रोल-पंप पर खड़ा था और उसके हैंडल के बीच लगे मोबाइल फोन से राजेश खन्ना का गाना चुप गए सारे नज़ारे बज रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ मजेदार और प्रेरणादायक वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कई बार वो अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए लोगों के जीवन से जुड़ी कई बड़ी सीख भी देते हैं. इसके अलावा आनंद महिंद्रा जुगाड़ (Jugaad) के वीडियो और बिजनेस से जुड़े वीडियो भी शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. जो आपको खुश कर देगा. ये वीडियो एक स्कूटर (Scooter) का है. वीडियो में दिखाया गया है कि ये स्कूटर एक पेट्रोल-पंप पर खड़ा था और उसके हैंडल के बीच लगे मोबाइल फोन से राजेश खन्ना का गाना चुप गए सारे नज़ारे बज रहा है.

इसके अलावा, दोपहिया वाहन को छोटी-छोटी लाइटों और मोतियों और अन्य आकर्षक सामग्रियों से सजाया गया था. पोस्ट के साथ आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा है- "जीवन उतना ही रंगीन और मनोरंजक हो सकता है जितना आप चाहते हैं," #OnlyinIndia

देखें Video:

Advertisement

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से अबतक वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. क्लिप ने लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी है और उनमें से अधिकांश को स्कूटर को डिजाइन करने वाले शख्स की रचनात्मकता पसंद आ रही है. एक यूजर ने लिखा, "यह रचनात्मकता है, इस प्रतिभा को आगे बढ़ाया जाना चाहिए." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "बाइक थिएटर."

Advertisement

"ऐसी आशंका नहीं थी": अग्निपथ योजना पर हिंसक विरोध पर नौसेना प्रमुख

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India