Anand Mahindra ने ट्विटर यूजर्स को दी सलाह, बोले- ‘अगर आप ऐसा सोचते हैं तो इससे दूर ही रहिए...’

आनंद महिंद्रा ने अपने इस ट्वीट में उन लोगों को ट्विटर ज्वॉइन न करने की सलाह दी है, जो पुराने दिनों को याद करते हुए लिख रहे हैं कि उस समय किसी पर हमलावर हुए बिना अपने विचार साझा किए जा सकते थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
A

देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनके ट्वीट लोगों को बेहद पसंद आते हैं और लोग इनकी तारीफ भी करते हैं. हाल ही में पोस्ट किया गया उनका एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में छाया हुआ है. दरअसल, आनंद महिंद्रा ने अपने इस ट्वीट में उन लोगों को ट्विटर ज्वॉइन न करने की सलाह दी है, जो पुराने दिनों को याद करते हुए लिख रहे हैं कि उस समय किसी पर हमलावर हुए बिना अपने विचार साझा किए जा सकते थे.

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, कि ऐसी दशा में आपको ट्विटर (Twitter) पर आने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए. बल्कि इससे दूर ही रहना चाहिए. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के विभाजनकारी स्वभाव पर अपने विचार बताए हैं, जहां लोग जोश से बहस करते हैं फिर अक्सर शब्दों की गरीमा को भूल जाते हैं. आनंद महिंद्रा ने ऐसे लोगों को सलाह दी है, कि उनके लिए ट्विटर से दूर रहना ही अच्छा होगा.

Advertisement

इस पोस्ट को अबतक 8 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग लगातार इस पोस्ट पर अपने पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर लोगों के साथ अपने विचार शेयर करते रहते हैं. उनके पोस्ट काफी प्रेरणादायक भी होते हैं, जो लोगों को खूब पसंद आते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article