पी वी सिंधु के मुरीद हुए आनंद महिन्द्रा, बोले- मेंटल स्ट्रेंथ के लिए कोई ओलंपिक मेडल होता तो सिंधु को जरूर गोल्ड मिलता

आनंद महिन्द्रा ने कहा कि अगर ओलंपिक में मेंटल स्ट्रेंथ के लिए मेडल होता तो पीवी सिंधु तो लिस्ट में टॉप पर होती. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पीवी सिंधु हमारी 'गोल्डन गर्ल' है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्‍ली:

Mahindra & Mahindra ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Ananda Mahindra) ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु की जमकर तारीफ की. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट कर पीवी सिंधु की मेंटल स्ट्रेंथ की तारीफ की. उन्होंने कहा कि अगर ओलंपिक में मेंटल स्ट्रेंथ के लिए मेडल होता तो पीवी सिंधु तो लिस्ट में टॉप पर होती. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पीवी सिंधु हमारी 'गोल्डन गर्ल' है.आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में कहा कि सोचिए हार के बाद दोबारा से खड़े होना और जीत के लिए अपना सब झोंक देने के लिए कितने समर्पण की जरूरत होती है.

पीवी सिंधु ने जीता ब्रॉन्ज मेडल
टोक्यो में चल रहे 2021 ओलंपिक में पीवी सिंधु ने चीन की He Bingjiao को हराकर ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा किया. इस ऐतिहासिक जीत के बाद सारा देश पीवी सिंधु की तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है. यह सिंधु का दूसरा ओलंपिक मेडल है.

Advertisement

सिंधु के लिए Mahindra Thar मांग रहे यूजर्स
आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद उनके फॉलोअर्स और सिंधु के फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने #TharforPVsindhu हैशटैग के साथ कहा कि इस परफॉर्मेंस के लिए सिंधु को महिंद्रा थार मिलनी चाहिए. इसके जवाब में आनंद महिंद्रा ने कहा कि सिंधू के पास पहले से ही महिंद्रा थार है.उन्होंने साल 2016 का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें पीवी सिंधु और साक्षी मलिक महिंद्रा थार में राइड कर रही हैं. आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और खास तौर पर ट्विटर पर दिलचस्प पोस्ट किया करते हैं.वे अक्सर ही यंग टैलेंट्स का अपने पोस्ट के जरिए हौसला बढ़ाते रहते हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने 6 साल की एक बच्ची का वीडियो शेयर किया था जो क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही थी और आनंद महिंद्रा ने उसकी प्रतिभा को खूब सराहा था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?
Topics mentioned in this article