आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर लिखा 'शोले' फिल्म का मशहूर डायलॉग, पूछा- कितने स्कॉर्पियो थे, मजेदार अंदाज में मिला जवाब

एक एक्स यूजर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर (जिसके बैकग्राउंड में रामनगर की पहाड़ियां नजर आ रही थी) ने फिल्म शोले वाले रामपुर की याद दिला दी, जिसे देखकर आनंद महिंद्रा भी खुद को ये मजेदार जवाब देने से रोक नहीं पाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

महिंद्रा समूह के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन वे अपने इंस्पायरिंग और इंटरेस्टिंग ट्वीट्स से लोगों का ध्यान खींचते हैं. हालांकि, इस बार एक ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर यूजर्स को मुस्कुराने की वजह दे दी. ‘शोले' फिल्म का एक डायलॉग पोस्ट कर आनंद महिंद्रा इंटरनेट पर छा गए. एक एक्स यूजर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर (जिसके बैकग्राउंड में रामनगर की पहाड़ियां नजर आ रही थी) ने फिल्म शोले वाले रामपुर की याद दिला दी, जिसे देखकर आनंद महिंद्रा भी खुद को ये मजेदार जवाब देने से रोक नहीं पाए.

यहां देखें पोस्ट

रामनगर की पहाड़ियों के सामने महिंद्रा स्कॉर्पियो के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कुशान मित्रा नाम के एक एक्स यूजर ने कैप्शन में लिखा कि, 'क्या फिल्म में हेमा मालिनी द्वारा निभाया गया किरदार 'बसंती' अपनी घोड़ागाड़ी के बजाय महिंद्रा स्कॉर्पियो का इस्तेमाल करतीं, अगर फिल्म आज शूट की जाती. इसके जवाब में आनंद महिंद्रा ने शोले के ही सुपरहिट डायलॉग को मॉडिफाई किया और लिखा, "कितने स्कॉर्पियो थे".

मजेदार मीम हुआ वायरल

ये पोस्ट और भी मजेदार हो गया जब अन्य एक्स यूजर ने शोले के उसी सीन से एक मीम शेयर किया, जिसमें 'गब्बर सिंह', "कितने आदमी थे" की बजाय पूछ रहा है, "कितने स्कॉर्पियो थे." वहीं कालिया जवाब दे रहा है, "2 थे सरदार." महिंद्रा को यह मीम इतना अच्छा लगा कि, वे खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इसे रिपोस्ट कर दिया.

Advertisement

बता दें कि आनंद महिंद्रा को स्कॉर्पियो एसयूवी से विशेष लगाव है, जो महिंद्रा एंड महिंद्रा की सफलता का आधार है. पिछले साल उन्होंने अपने करियर में स्कॉर्पियो की भूमिका को स्वीकार किया था. एक ट्वीट में उन्होंने स्कॉर्पियो को एक "भरोसेमंद योद्धा" के रूप में श्रेय दिया, जो उनके साथ रहा है.

Advertisement

ये भी देखें: Delhi में अजब मौसमः पारा 52.3 पर पहुंचने के बाद बारिश! तापमान में 10 डिग्री की गिरावट

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article