Zoom Call पर 900 कर्मचारियों को निकालने वाले CEO क्या खुद इससे बच सकते हैं? आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर पूछा

"क्या यह उचित है, या नहीं, दूसरा मौका देना ...?" आनंद महिंद्रा ने मिस्टर गर्ग की माफी के बारे में न्यूयॉर्क टाइम्स के एक ट्वीट का जवाब देते हुए पूछा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Z

बेटर डॉट कॉम के सीईओ विशाल गर्ग (CEO Vishal Garg) तूफान का सामना करेंगे या जूम कॉल पर 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकालने के बाद उन्हें बुरे वक्त का सामना करना पड़ेगा: यही सवाल है आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का है. कल शेयर किए गए एक ट्वीट में, महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने अपने 8.5 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स को इस मामले पर ध्यान देने के लिए कहा, "मैं उत्सुक हूं कि क्या आपको लगता है कि एक सीईओ इस तरह की गलती के बाद बच सकता है?" आनंद महिंद्रा ने पूछा, कि क्या उन्हें दूसरा मौका देना उचित होगा.

बता दें कि बेटर डॉट कॉम के सीईओ विशाल गर्ग ने पिछले हफ्ते जूम कॉल के जरिए 900 लोगों को नौकरी से निकाल दिया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मॉर्गेज कंपनी ने छंटनी से निपटने के अपने तरीके के लिए माफी मांगी.

लीक वीडियो पर कड़ी आलोचना का सामना करने के बाद, सीईओ ने मंगलवार को एक पत्र में कहा: "मुझे एहसास है कि जिस तरह से मैंने इस खबर को संप्रेषित किया, उसने एक कठिन स्थिति को और खराब कर दिया."

Advertisement

"क्या यह उचित है, या नहीं, दूसरा मौका देना ...?" आनंद महिंद्रा ने मिस्टर गर्ग की माफी के बारे में न्यूयॉर्क टाइम्स के एक ट्वीट का जवाब देते हुए पूछा.

Advertisement

पोस्ट ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर राय विभाजित कर दी. एक यूजर ने लिखा- "निश्चित रूप से नहीं। एक सीईओ के लिए, सहानुभूति की कमी बहुत स्पष्ट है." दूसरे ट्विटर यूजर ने कहा, "अगर वह उन सभी 900 लोगों को दूसरा मौका दे सकते हैं जिनका उन्होंने अपमान किया है...

Advertisement

Advertisement

द डेली बीस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, बेटर डॉट कॉम के तीन शीर्ष अधिकारियों ने सामूहिक रूप से कर्मचारियों को निकाने जाने के बाद इस्तीफा दे दिया. कंपनी के विपणन प्रमुख, जनसंपर्क प्रमुख और संचार के उपाध्यक्ष ने कथित तौर पर अपने इस्तीफे सौंप दिए हैं.

Featured Video Of The Day
Navdeep Singh NDTV Exclusive: जीत के बाद नवदीप ने क्यों खाई 'मां कसम', खुद उनसे सुनिए
Topics mentioned in this article