मछली पकड़ते हुए ख़तरनाक घड़ियाल आ गया, वीडियो देख लोगों ने कहा- बाल बाल बचे!

समय का कुछ कहा नहीं जा सकता है. कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता. अमेरिका के फ्लोरिडा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. एक महिला अपने कुछ दोस्तों के साथ फिशिंग ट्रिप पर गई थी. फिशिंग करते समय एक ऐसी घटना घटी, जिसे देख लोग अवाक रह गए.

Advertisement
Read Time: 5 mins

समय का कुछ कहा नहीं जा सकता है. कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता. अमेरिका  (America) के फ्लोरिडा (Florida) में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. एक महिला अपने कुछ दोस्तों के साथ फिशिंग (Fishing) ट्रिप पर गई थी. फिशिंग करते समय एक ऐसी घटना घटी, जिसे देख लोग अवाक रह गए. महिला को भी समझ में नहीं आया कि आख़िर उसके साथ ऐसा क्यों हुआ. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ. वायरल वीडियो में महिला का दोस्त फिशिंग कर रहा था, तभी अचानक खतरनाक घड़ियाल (Alligator) आ गया.

पहले वीडियो देखें.

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक शख्स फिशिंग कर रहा है. फिशिंग करते हुए घड़ियाल आ गया. फिर क्या सभी लोग डर गए. किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि घड़ियाल वहां आ सकता है. घड़ियाल देखने में काफी गुस्से में लग रहा था. पानी में होने के कारण उसे कोई पहचान नहीं पा रहा था. वीडियो देखकर कोई बता भी नहीं सकता है कि वहां एक ख़तरनाक घड़ियाल छिपा हुआ था.

ये वीडियो इंस्टाग्राम के पेज पर शेयर किया गया है. सभी लोग इस वीडियो को देखकर बहुत डर गए थे. इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने कहा कि ऐसे खतरनाक जगहों पर जाने से बचना चाहिए. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article