किंग खान की फिल्म 'जवान' के 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने पर अमूल ने बनाया खास डूडल

अमूल ने इस डूडल को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोग इस डूडल को बहुत ही ज़्यादा पसंद भी कर रहे हैं. इस डूडल को शेयर करते हुए अमून ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है- शाहरुख खान की फिल्म 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

बॉलीवुड के किंग  शाहरूख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. उनकी फिल्म अब 1000 करोड़ के कल्ब में शामिल हो चुकी है. इसी खुशी में अमूल ने बेहद खास डूडल के ज़रिए बधाई दी है. सोशल मीडिया पर ये डूडल चर्चा का विषय बन चुका है. अमूल ने इस डूडल को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोग इस डूडल को बहुत ही ज़्यादा पसंद भी कर रहे हैं. इस डूडल को शेयर करते हुए अमून ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है- शाहरुख खान की फिल्म 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है.

देखें खास डूडल


तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान को आधे-मास्क लुक में दिखाया गया है. किंग खान ब्रेड-बटर टोस्ट पकड़े हुए हैं.

Advertisement

अमूल हमेशा खास मौके पर इस तरह के डूडल बनाता ही रहता है. इस बार भी अमूल ने बनाया है, जो बेहद खास है. लोग इस तस्वीर को बहुत ही ज़्यादा पसंद भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है- शाहरुख खान वाकई में किंग हैं. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- जवान की सफलता देखकर मुझे भी बहुत खुशी हुई है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत
Topics mentioned in this article