अमेजन पार्सल को ट्रेन से उतारते वक्त हवा में फेंकते दिखे मजदूर, वायरल Video पर रेलवे ने दी सफाई

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस क्लिप में कुलियों को ट्रेन से उतारते समय लापरवाही से पार्सल फेंकते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

ऑनलाइन चीजें ऑर्डर करना इन दिनों एक आम बात हो गई है और अगर आप उन लोगों में से एक हैं तो यह वायरल वीडियो (viral video) आपको परेशान कर सकता है. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस क्लिप में कुलियों को ट्रेन से उतारते समय लापरवाही से पार्सल फेंकते हुए दिखाया गया है.

ट्विटर पर अपलोड की गई क्लिप को एक रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया है और इसमें प्लेटफॉर्म पर ढेर सारे पैकेज दिखाई दे रहे हैं. कई पुरुषों को पैकेज की सुरक्षा की परवाह किए बिना ट्रेन से पार्सल उतारते और हवा में फेंकते देखा जाता है. क्लिप में एक जगह कुली द्वारा फेंके जाने के बाद एक पार्सल स्टेशन पर एक सीलिंग फैन से भी टकराता है. वीडियो में हम अमेज़न लोगो वाले कई पैकेज देख सकते हैं. कैप्शन में लिखा है, "अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट पार्सल (Amazon & Flipkart parcels)."

देखें Video:

फुटेज को ट्विटर पर 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसने यूजर्स को हैरान दिया है. बहुतों ने सोचा कि उनके कीमती ऑर्डर के साथ उन तक पहुँचने से पहले क्या होता है.

एक यूजर ने लिखा, “वे पार्सल क्यों फेंक रहे हैं जैसे वे खाली बक्से हैं? यही वजह है कि पार्सल अच्छी क्वीलिटी में नहीं मिलते हैं. कभी-कभी प्रो खराब डक्ट या पार्सल आ जाता है. ”

Advertisement

जैसा कि कई लोगों ने रेलवे पर पैकेजों को गलत तरीके से फेंकने का आरोप लगाया, पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए कहा, कि वह इसके लिए जिम्मेदार थे.

ट्वीट में लिखा है, “यह मार्च 2022 का एक पुराना वीडियो है. गुवाहाटी स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस. पार्सल संभालने वाले शख्त संबंधित पार्टी के प्रतिनिधि होते हैं. रेलवे विभिन्न पार्टियों को अनुबंध के आधार पर पार्सल स्पेस की बुकिंग की पेशकश करता है.

Advertisement

बाद के एक ट्वीट में रेलवे ने लिखा कि पार्सल लोड और अनलोड करना निजी पार्टी की जिम्मेदारी है न कि रेलवे की.

गंगा नदी में नाव पर हुक्का पीने और चिकन बनाने का वीडियो हुआ वायरल, जांच जारी

Advertisement